Tomato Price Hike: टमाटर के बढ़े दाम ने इन दिनों हर किसी को परेशान कर दिया है, जिसका असर हर किसी के ऊपर देखने को मिल रहा है. हाल ही में गाजियाबाद की एक पॉश सोसाइटी का वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सस्ते टमाटर खरीदने के लिए लाइन में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी टमाटर के लिए लाइन में लगे लोगों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग चुटकी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को शेयर कर BJP पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश यादव का ट्वीट



 


सोशल मीडिया पर टमाटर खरीदने के लिए लंबी लाइनों में खड़े लोगों का वीडियो गाजियाबाद के NH-9 के करीब महागुनपुरम सोसायटी का है, जहां गाजियाबाद मंडी समिति की तरफ से कल सस्ते दामों पर टमाटर बेचने के लिए एक वैन पहुंची थी. यहां पर लोगों को 130 रुपए प्रति किलो के रेट से टमाटर उपलब्ध कराए गए. हालांकि, यहां बाजार में टमाटर 200-250 रुपए प्रति किलो तक बिक रहा है. ऐसे में जब कल महागुनपुरम सोसायती में मंडी समिति की तरफ से 130 रूपए कीमत पर लोगों को टमाटर उपलब्ध कराने के लिए गाड़ी पहुंची तो वहां टमाटर खरीदने के लिए लोगो की लंबी कतारें लग गईं. सोसायटी के हाई प्रोफाइल लोगों को टमाटर खरीदने के लिए लाइन में लगा देख लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स के साथ इन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया, जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Nuh Violence: नूंह हिंसा मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने दिया लापरवाही भरा बयान, कहा- इस बारे में मुझसे नहीं CM से करो सवाल


मंडी समिति द्वारा 130 रुपये प्रति किलो के हिसाब से टमाटर उपलब्ध कराए जाने की वजह से लोगों में भी गजब का उत्साह देखने को मिला. जहां 200-250 रुपये प्रति किलो के हिसाब से टमाटर बिक रहा है, ऐसे में 130 रुपये किलो टमाटर खरीदकर लोग काफी खुश नजर आए. वहीं लोगों का ये भी कहना है कि जब तक टमाटर के रेट महंगे चल रहे हैं तब तक मंडी समिति को प्रयास करना चाहिए कि लोगों को इसी तरह सस्ते रेट पर टमाटर उपलब्ध कराए जाते रहें.


 
वहीं मंडी समिति द्वारा लोगों को सस्ती दरों पर टमाटर बेचे जाने को लेकर गाजियाबाद मंडी समिति के सचिव का कहना है मंडी समिति और टमाटर के व्यापारियों के सहयोग से लोगों को सस्ती दरों में टमाटर बेचे जा रहे हैं. क्रॉसिंग, कलेक्ट्रेट परिसर, राजनगर और महागुनपुरम सोसायटी में अलग अलग दिनों में टमाटर सस्ती दरों पर बेचे गए हैं.


Input- Piyush Gaur