UP Roadway Bus: 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर रोडवेज बसों में भजन बजाए जाने के आदेश को लेकर निरीक्षण अभियान शुरू कर दिया गया है. जहां 22 तारीख को सभी रोडवेज बसों में राम भजन और राम धुन बजाते हुए उत्सव की तरह मनाए जाने के आदेश परिवहन विभाग द्वारा जारी किए गए हैं. वहीं आदेशों को किस तरह से क्रियान्वित किया जाए उसको लेकर गाजियाबाद बस डिपो के अधिकारी बसों में राम भजन बजाए जाने की तैयारी की निरीक्षण करते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से रोडवेज बस में राम भजन बजाए जा रहे हैं. जब यात्रियों से इस विषय में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि यह सरकार का एक अच्छा निर्णय है. राम भजन सुनते हुए रास्ता आसानी से कट जाता है और यात्रा में आने वाली परेशानी भी टल जाती है. ऐसे में यह एक अच्छा निर्णय है, जिससे सफर बेहद आसान और सरल लगता है.


देखें वीडियो


वहीं, जब इस विषय में एआरएमएन के वर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि सरकार के आदेशों के क्रम में निरीक्षण कार्य किया जा रहा है. बसों में सत्र साउंड सिस्टम की उपलब्धता के लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं. कुछ बसों को छोड़कर सभी में साउंड सिस्टम पूरी तरह तैयार है, जिन बसों में तैयार नहीं है. उनके बस मालिकों को नोटिस जारी किए गए हैं. 22 तारीख तक सभी बसों में राम भजन बजाए जाने की तैयारी शत-प्रतिशत पूरी करते हुए प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को उत्सव की तरह मनाया जाएगा.


(इनपुटः पीयूष गौड़)