उर्फी जावेद ने Rahul Gandhi से तुलना करने पर BJP नेता को सुनाई खरी खोटी, बोलीं-गुजरात भाजपा...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1505624

उर्फी जावेद ने Rahul Gandhi से तुलना करने पर BJP नेता को सुनाई खरी खोटी, बोलीं-गुजरात भाजपा...

टीवी अभिनेत्री और मॉडल उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस और ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि इस बार उर्फी जावेद अपने पहनावे पर कमेंट को लेकर नहीं बल्कि खुद की तुलना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से किए जाने पर भड़क गईं.

उर्फी जावेद ने Rahul Gandhi से तुलना करने पर BJP नेता को सुनाई खरी खोटी, बोलीं-गुजरात भाजपा...

Urfi Javed News: टीवी अभिनेत्री और मॉडल उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस और ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि इस बार उर्फी जावेद अपने पहनावे पर कमेंट को लेकर नहीं बल्कि खुद की तुलना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से किए जाने पर भड़क गईं. उन्होंने इस बार गुजरात बीजेपी के नेता दिनेश देसाई को करारा जवाब दिया. 

दरअसल बुधवार को दिनेश देसाई ने राहुल गांधी को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा -  अगर ठंड में एक शर्ट पहनने पर राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री बनने के लायक बन जाते हैं तो फिर उर्फी जावेद को तो अमेरिका का राष्ट्रपति बन जाना चाहिए.

कुछ ही देर में यह ट्वीट वायरल हो गया और इस पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई. जब इसक पता उर्फी को चला तो उनका पारा हाई हो गया. उन्होंने बिना देर लगाए बीजेपी नेता दिनेश देसाई पर जवाबी बम फोड़ दिया. दिनेश का ट्वीट उन्होंने इंस्टेस्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- गुजरात बीजेपी ये आपके नेता हैं? कुछ बेहतर करो, अपना प्वाइंट साबित करने के लिए महिलाओं की बेइज्जती करो. कैसे हम इनसे महिलाओं की सुरक्षा की उम्मीद कर सकते हैं.

fallback

उर्फी का जवाबी कमेंट किया जंगल में आग की तरह फैल गया.इसके बाद दिनेश देसाई को अब तक कोई जवाब नहीं सूझा. 

दरअसल उर्फी जावेद बोल्ड अंदाज में अपनी फोटो शेयर करके अपने फैंस और ट्रॉलर्स के बीच हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. यह पहली बार नहीं है कि जब उर्फी ने उन्हें ट्रोल करने वाले को जवाब दिया हो. इससे पहले भी वे हिजाब पहनने समेत कई मुद्दों पर तथाकथित धर्मगुरुओं और ट्रॉलर्स को जवाब दे चुकी हैं. 

 

Trending news