T20 World Cup के बीच टूटा Urvashi Rautela का दिल, ऑस्ट्रेलिया छोड़ कहा मूव ऑन का समय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1409766

T20 World Cup के बीच टूटा Urvashi Rautela का दिल, ऑस्ट्रेलिया छोड़ कहा मूव ऑन का समय

Urvashi Rautela ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फ्लाइट की तस्वीरें शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया से वापस जाने की जानकारी दी है. साथ ही कैप्शन में लिखा कि 'जाने की बात से मेरा दिल टूट रहा है....लेकिन मूव ऑन करने का समय है'. उर्वशी के इस पोस्ट के बाद एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. 

T20 World Cup के बीच टूटा Urvashi Rautela का दिल, ऑस्ट्रेलिया छोड़ कहा मूव ऑन का समय

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम काफी समय से सुर्खियों में है. दरअसल कुछ दिनों पहले उर्वशी ने पंत को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर शुरू हो गया. हालांकि इसके बाद उर्वशी ने पंत से माफी भी मांग ली थी. अब एक बार फिर उर्वशी अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियों में हैं. 

इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्डकप खेल रही है, इस बीच उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थीं, उर्वशी ने खुद पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी. तभी से सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. अब उर्वशी ने एक और पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो ऑस्ट्रेलिया से वापस जा रही हैं. 

उर्वशी रौतेला का पोस्ट
उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फ्लाइट की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है कि 'जाने की बात से मेरा दिल टूट रहा है....लेकिन मूव ऑन करने का समय है'. उर्वशी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.  

यूएई भी पहुंची उर्वशी
दरअसल ये कोई पहला मौका नहीं था, उर्वशी टीम इंडिया की मैच वाली जगह पर गई हों. इसके पहले टीम इंडिया 'एशिया कप' के लिए यूएई गई थी, तब भी उर्वशी यूएई में नजर आईं थी. तब भी उनके नाम को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़कर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

ऋषभ पंत के बर्थडे पर शेयर किया वीडियो
उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के बर्थडे के दिन एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे' लिखा हुआ था. इस वीडियों के को लोगों ने पंत से जोड़कर देखा था.