Delhi Accident News: कोठी में लगी लिफ्ट में फंसकर 8 साल के बच्चे ने दम तोड़ा, खेलते हुए घुस गया था
Advertisement

Delhi Accident News: कोठी में लगी लिफ्ट में फंसकर 8 साल के बच्चे ने दम तोड़ा, खेलते हुए घुस गया था

Delhi Accident News: मां रेखा के शोर मचाने पर कोठी के अलग अलग फ्लोर पर रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और लिफ्ट में लगे शीशे को तोड़कर बच्चे को निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

इसी बिल्डिंग में आशीष (इनसेट में) की मौत हुई.

Delhi Accident News: विकासपुरी इलाके में आज लिफ्ट में फंसकर 8 साल के एक बच्चे की जान चली गई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि यह हादसा कोठी में रहने वाले लोगों की लापरवाही के कारण हुआ. उनका कहना है कि कोठी की लिफ्ट पहले से खराब थी. पहले भी एक महिला इस लिफ्ट में फंस चुकी थी, लेकिन उसे समय रहते निकाल लिया गया था.लिफ्ट में सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया था, जिसके चलते उनके बच्चे को जान से हाथ धोना पड़ गया. 

सीतापुरी के C ब्लॉक में रहने वाला पीड़ित परिवार कपड़े धोने व प्रेस का काम करता है. वे विकासपुरी के J ब्लॉक में अपनी दुकान चलाता है.  पुलिस के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे की मां रेखा एक कोठी में प्रेस करने के लिए कपड़े लेने गई थी. इस दौरान रेखा के साथ 8 साल का बेटा आशीष भी था.

जब रेखा कोठी में रह रहे लोगों से कपड़े ले रही थी, तभी मासूम खेलता हुआ घर के बाहर बनी लिफ्ट के पास चला गया और लिफ्ट अचानक बंद हो गई और बच्चा उसी में फंस गया. रेखा के तलाशने के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो उसने सोचा कि शायद वह दुकान पर चला गया, लेकिन वहां भी वह नहीं मिला.

वह दोबारा कोठी पहुंचा तो मासूम लिफ्ट में फंसा मिला. रेखा के शोर मचाने पर कोठी के अलग अलग फ्लोर पर रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और लिफ्ट में लगे शीशे को तोड़ कर बच्चे को निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.
इनपुट: ओपी शुक्ला

Trending news