Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके से आकर वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी, पंजाबी बाग और तिलक नगर इलाकों में सरेआम महिलाओं के गले से गोल्ड चेन खींचने वाले शातिर बदमाश को विकासपुरी थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इस चौर के पास से चार गोल्ड चेन, वारदात में इस्तेमाल स्कूटी और लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है. इस चोर की गिरफ्तारी से 10 मामलों का खुलासा भी पुलिस टीम ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

40 लूट के मामले हैं दर्ज
डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार हुए शख्स की पहचान हेमंत उर्फ हनी के रूप में हुई है. इसके ऊपर पहले से 40 मामले लूट के हैं, जिसमें, स्नैचिंग, आर्म्स एक्ट और चोरी के कई मामले  दर्ज है. यह मूलतः रोहिणी के अवंतिका का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार यह ड्रग एडिक्ट है और उसकी पूर्ति करने के लिए लगातार वारदात को अंजाम देता है. 


ये भी पढ़ें: Sports News: इन 5 युवा खिलाड़ियों ने जीता दिल, भारतीय टीम को मिले भविष्य के 5 बड़े सुपरस्टार


डीसीपी के अनुसार 8 नवंबर को एक वारदात विकासपुरी इलाके में हुई थी. उस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस शातिर चोर के बारे में जानकारी इकट्ठा की और फिर इसे मंगोलपुरी इलाके में छापा मारकर एमसीडी क्वार्टर के पास से पकड़ा. 


गोल्ड चेन समेत कई मोबाइल फोन बरामद
उसके पास से गोल्ड चेन और कई मोबाइल फोन बरामद किया गए और फिर उसकी निशानदेही पर और भी गोल्ड चेन मिले. इसकी गिरफ्तारी से अकेले विकासपुरी थाना के आठ मामलों का खुलासा किया गया है. इसके अलावा तिलक नगर और पंजाबी बाग थाना के मामलों का भी पता चला है.


इनपुट: राजेश कुमार शर्मा