Vinesh Phogat Join Congress: कांग्रेस में शामिल हुए विनेश-बजरंग, फोगाट बोलीं- अभी खत्म नहीं हुई हमारी लड़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2417844

Vinesh Phogat Join Congress: कांग्रेस में शामिल हुए विनेश-बजरंग, फोगाट बोलीं- अभी खत्म नहीं हुई हमारी लड़ाई

Vinesh Phogat-Bajrang Punia Join Congress: ओलंपिक चैंपियन विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने उन्हें पार्टी में शामिल किया. कांग्रेस में शामिल होने से पहले विनेश ने अपनी रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि अभी उनकी लड़ाई खत्म नहीं हुई है.

Vinesh Phogat Join Congress: कांग्रेस में शामिल हुए विनेश-बजरंग, फोगाट बोलीं- अभी खत्म नहीं हुई हमारी लड़ाई

Vinesh Phogat Join Congress: ओलंपिक चैंपियन और पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया शुक्रवार 06 सितंबर को कांग्रेस में शामिल हो गए. कांग्रेस में शामिल होने से पहले विनेश ने रेलवे की अपनी नौकरी से भी इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया. इस दौरान हरियाणा कांग्रेस प्रमुख उदय भान ने दोनों खिलाड़ियों को पार्टी में स्वागत किया.

केसी वेणुगोपाल ने कराया पार्टी में शामिल
इस दौरान केसी वेणुगोपाल ने कहा कि आज हमारे लिए गर्व की बात है कि बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के लिए बड़ा दिन है. उन्होंने कहा, बजरंग पुनिया ने हमसे कहा कि वह देश के किसानों के लिए काम करना चाहते हैं. हमें बेहद खुशी है कि दोनों खिलाड़ी हमारी पार्टी का हिस्सा बन रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ियों के पास काफी अनुभव है और अनुभव के आधार पर ही उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है.

खत्म नहीं हुई है हमारी लड़ाई
कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने कहा, " हमारी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, हमारा मामला कोर्ट में चल रहा है. हम उस लड़ाई को भी जीतेंगे. जैसे हमने खेलों में कभी हार नहीं मानी, वैसे ही इस नए प्लेटफॉर्म (पार्टी में) में भी हार नहीं मानेंगे. हम अपने लोगों के बीच रहेंगे, पूरे मन से मेहनत करेंगे. मैं कहना चाहूंगी कि आपकी बहन हमेशा आपके साथ खड़ी रहेगी."

पुनिया ने किया धन्यवाद
वहीं, कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद बजरंग पुनिया ने कहा, "हम कांग्रेस के सभी नेताओं का धन्यवाद करते हैं, जो मुश्किल वक्त में हमारे साथ खड़े रहे. बीजेपी आईटी सेल ने ये फैलाया कि हमारा मकसद राजनीति करना है. हमने बीजेपी की सभी महिला सांसदों के घर चिट्ठी भेजी, तब भी वो महिला खिलाड़ियों के साथ नहीं खड़े हुए, लेकिन कांग्रेस बिना बुलाए वहां आई और हमारा साथ दिया. जैसे हमने कुश्ती में मेहनत की है, वैसे ही पार्टी में रहकर मेहनत करेंगे और पार्टी को आगे ले जाएंगे. हम मजबूती से लड़ेंगे." 

Trending news