Amanatullah Khan: ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की अब मुश्किलें बढ़ने वाली है. ED की टीम अमानतुल्लाह के घर पर रेड मारने के लिए पहुंची, लेकिन उन्होंने ED की टीम को अपने घर के अंदर घुसने से रोका. ईडी के साथ लोकल पुलिस नहीं थी. ऐसे में लोकल पुलिस को बुलाया गया.  वक्फ बोर्ड केस में  ED की टीम अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आई संजय सिंह की प्रतिक्रिया 
इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक्स पर वीडियो जारी कर पोस्ट में लिखा है कि ईडी की निर्दयता को देखिये. अमानतुल्लाह खान पहले ईडी की जांच में शामिल हुए है. उन्होंने आगे के लिए समय मांगा. उनकी सांस का ऑपरेशन हुआ है. उनकी सांस को कैंसर है. घर में सुबह-सुबह धावा बोलने के लिए पहुंच गये. अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है. मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है.



अमानतुल्लाह खान एक्स पर जारी किया पोस्ट
अमानतुल्लाह खान ने सोशल मीड़िया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे घर अभी ईडी के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे है. अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पर पहुंच चुकी है.  मुझे और आम आदमी पार्टी के नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. ईमानदारी की आवाम की खिदमत करना गुनाह है? आख़िर ये तानाशाही कब तक?.



सामने आई मनीष सिसोदिया की भी प्रतिक्रिया


आप नेता मनीष सिसोदिया का भी इस मामले में बयान सामने आया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि ईडी का बस अब यही काम रह गया है. बीजेपी के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबा दो और तोड़ दो. जो टूटे नहीं, दबे नहीं, उसको गिरफ्तार करके जेल में डाल दो.