Delhi Crime: वजीराबाद में 500 रुपये के लिए तीन दोस्तों ने युवक को चाकू से गोद डाला, हत्यारोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1750331

Delhi Crime: वजीराबाद में 500 रुपये के लिए तीन दोस्तों ने युवक को चाकू से गोद डाला, हत्यारोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: गुरुवार रात फैजान काम से घर लौट रहा था, तभी तीन आरोपी पार्किंग में ताक लगाए बैठे थे. फैजान को देखते ही उन्होंने उस पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. वह बचने के लिए चौथे फ्लोर स्थित अपने घर के तरफ भागा, लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा.

Delhi Crime: वजीराबाद में 500 रुपये के लिए तीन दोस्तों ने युवक को चाकू से गोद डाला, हत्यारोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: वजीराबाद थाना इलाके के संगम विहार गली नंबर 5 में युवक की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. कि महज 500 रुपये के लिए तीन युवकों ने फैजान नाम के युवक को मौत के घाट उतार डाला.पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वजीराबाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

फैजान छह महीने पहले ही अपने परिवार के साथ वजीराबाद संगम विहार गली नंबर 5 में रहने आया था. कुछ दोस्तों के साथ उसका विवाद हो गया था. पीड़ित परिजन का आरोप है कि 1 दिन पहले भी एक युवक फैजान के घर पर आकर उसे धमकी देकर गया था. हालांकि घर वालों ने आरोपी को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया था.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा कर रहे अपराध, अपने साथ दूसरों की जान भी डाल रहे खतरे में

घर की चौखट पहुंचने से पहले तोड़ा दम 
गुरुवार रात फैजान काम से घर लौट रहा था, तभी तीन आरोपी पार्किंग में ताक लगाए बैठे थे. फैजान को देखते ही उन्होंने उस पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. एक चाकू फैजान के सीने में लगा. वह बचने के लिए चौथे फ्लोर स्थित अपने घर के तरफ भागा, लेकिन आरोपियों ने उसे वहां भी नहीं छोड़ा. चाकू से तीन से चार वार के बाद हमलावर फरार हो गए. फैजान लहूलुहान होकर सीढ़ियों पर ही गिर पड़ा। जब तक परिवार को इस बात की जानकारी मिलती, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और फैजान की मौके पर ही मौत हो गई.

रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ था झगड़ा 
जांच के दौरान यह बात निकलकर सामने आई कि फैजान ने 500 रुपये आरोपियों से लिए थे, लेकिन वापस नहीं दे रहा था. पीड़ित परिवार का कहना है कि  उनके बेटे फैजान ने बातचीत के दौरान 500 रुपये लेने की बात से इनकार किया था, लेकिन अगर फैजान ने रुपये लिए भी थे तो परिजान देने को तैयार थे. मरने की जरूरत क्या थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्या में शामिल चाकू बरामद करने की कोशिश कर रही है.
इनपुट: नसीम अहमद

 

Trending news