Delhi Weather: बारिश के कारण सुहावना रहेगा मौसम, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2422871

Delhi Weather: बारिश के कारण सुहावना रहेगा मौसम, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

Weather: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं आज यानी की मंगलवार के दिन दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं कई इलाकों में झमाझम बारिश होने की संभावना है. साथ ही कई इलाकों में ठंडी हवाएं चलने से मौसम कूल बना रहेगा

Delhi Weather: बारिश के कारण सुहावना रहेगा मौसम, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

Delhi Weather: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से मौसम में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. जहां दिन में धूप तो शाम को बारिश हो रही है. दिल्ली में बीते रविवार के दिन सुबह के समय बारिश हुई. जिसके बाद तेज धूप निकल आई. वहीं सोमवार के दिन में धूप निकलने के बाद शाम को कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई. इसके चलते राजधानी में मौसम सुहावना बन हो गया था. लेकिन बारिश के कारण दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. 

कैसा रहेगा आज का मौसम
दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं आज यानी की मंगलवार के दिन दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं कई इलाकों में झमाझम बारिश होने की संभावना है. साथ ही कई इलाकों में ठंडी हवाएं चलने से मौसम कूल बना रहेगा. इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

ये भी पढ़ेंमोदी सरकार में ये नहीं चलेगा, ओवैसी पर भड़कीं कौसर जहां ने लगे हाथ समझा दिया

दिल्ली में पूरे हफ्ते बारिश के आसार
दिल्ली-एनसीआर में अगले दो दिनों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. 11 और सितंबर के दिन मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना है. इस दौरान अधिकतम तापमान 31 से 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 25 से 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है. वहीं 13 सितंबर को हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं दिल्ली में पूरे हफ्ते बारिश होने का अनुमान है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news