Weather Update: दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश से तापमान में आई गिरावट, जानें कहा पहुंचा मानसून
Advertisement

Weather Update: दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश से तापमान में आई गिरावट, जानें कहा पहुंचा मानसून

दिल्ली-NCR में आज सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है जिस वजह से दिल्लीवासियों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम और NCR के इलाकों में आज सुबह हुई बारिश से मौसम काफी सुहाना हो गया है. देशभर समेत दिल्लीवासी पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी से जूझ रहे थे.

Weather Update: दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश से तापमान में आई गिरावट, जानें कहा पहुंचा मानसून

Delhi Weather Update: दिल्ली-NCR में आज सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है जिस वजह से दिल्लीवासियों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम और NCR के इलाकों में आज सुबह हुई बारिश से मौसम काफी सुहाना हो गया है. देशभर समेत दिल्लीवासी पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी से जूझ रहे थे. बारिश की वजह से दिल्ली में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है और पारा 30 डिग्री सेल्सियस आ गया है.

वहीं, मौसम विभाग ने ट्वीट कर कहा है कि पूरी दिल्ली और NCR (लोनी देहात, हिंडन एयरफोर्स स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद,  इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, बल्लभगढ़) के कई स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में अगले दो घंटों के दौरान बारिश होगी.’ यह लगातार दूसरा दिन है, जब NCR में बारिश हुई है.

ये भी पढ़ेंः Friday Horoscope: आज के दिन इन राशि वाले जातकों का होगा फिजूल खर्चा? और इनकी होगी बल्ले-बल्ले! जल्द जानें अपना भाग्य

विभाग की तरफ से जानकारी दी गई है कि अगले दो घंटों में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई अन्य क्षेत्रों में भी बारिश होने की संभावना है. हरियाणा के यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, असंध, सफीदों, जींद, पानीपत, गोहाना, गन्नौर, महम, सोनीपत,  रोहतक, खरखोदा, भिवानी, चरखी दादरी, मट्टनहेल, झज्जर, फारुखनगर, कोसली, सोहाना, रेवाड़ी, पलवल, बावल, नूंह, औरंगाबाद, होडल में बारिश होगी. वहीं, UP के सहारनपुर से लेकर मुजफ्फरनगर तक के इलाकों में बारिश होगी.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: आषाढ़ संक्रांति व संकष्टी चतुर्थी व्रत आज, जानें शुभ-अशुभ व राहुकाल

दिल्लीवासियों को गर्मी से मिली राहत

आपको बता दें कि बीते गुरुवार की सुबह दिल्ली-NCR के कई इलाकों में तेज बारिश देखने को मिली. दो से तीन घंटे तक हुई बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. लेकिन, सड़कों पर जलभराव की वजह से ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो-तीन तक गर्मी से राहत रहेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news