Weather Update: देशभर में मौसम के मीजाज बदले हुए हैं. कहीं बर्फबारी, तो कहीं गर्मी का प्रकोप दारी है. बता दें कि उत्तरी भारत में गर्मी का सितम है. वहीं मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में 12 से 13 अप्रैल से मौसम एक बार फिर करवट लेगा. हरियाणा में 13 अप्रैल से बारिश या कहीं बूंदाबानी के आसार बने हुए हैं. पिछले 24 घंटे के अनुसार हरियाणा में अधिकतम तापमान 37.5 डिग्री जो कि अप्रैल में सबसे गर्म दिन रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में 13 अप्रैल से होगी बारिश
हरियाणा में लगातार दो पश्चिमीविक्षोभ के आंशिक प्रभाव से 15 अप्रैल तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना है. इस दौरान 12 अप्रैल से बीच-बीच में आंशिक बादल व हवाएं चलने की संभावना है. मगर एक और पश्चिमी विक्षोभ की सक्रीयता से 13 अप्रैल की रात से 15 अप्रैल तक हवाओं व गरज-चमक के साथ राज्य के ज्यादातर स्थानों पर में हल्की बारिश होने की संभावना है.


ये भी पढ़ें: Dog Attack: गाजियाबाद में पड़ोस के कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, बच्चे की हालत गंभीर


तेज हवा के साथ होगी मध्यम से तेज बारिश
वहीं इस दौरान कुछ एक स्थानों पर मध्यम से तेज बारिश की भी संभावना बन रही है. जिससे दिन के तापमान में हल्की गिरावट रहेगी. वहीं रात में तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की संभावना है. इस दौरान बीच-बीच में तेज हवाएं चलने की भी संभावना है.


दिल्ली एनसीआर में अधिकतम तापमान 36 से 38 डिग्री रहेगा
साथ ही भारत मौसम विभाग के मुताबिक एक सप्ताह के दौरान दिल्ली एनसीआर के क्षेत्रों में अधिकतम तापमान 36 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना जताई जा रही है. वहीं न्यूनतम तापमान 17 से 21 डिग्री के बीच रह सकता है.