छेड़छाड़ की शिकार पत्रकार की आपबीती, मैंने कहा- शिकायत करूंगी, उसने कहा- कर दो
Advertisement

छेड़छाड़ की शिकार पत्रकार की आपबीती, मैंने कहा- शिकायत करूंगी, उसने कहा- कर दो

Woman Harassed by Uber Auto Driver: उबर ऑटो (Uber Auto) में महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ के मामले में DCW की तरफ से नोटिस जारी किया गया था. जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

छेड़छाड़ की शिकार पत्रकार की आपबीती, मैंने कहा- शिकायत करूंगी, उसने कहा- कर दो

Woman Harassed by Uber Auto Driver: राजधानी दिल्ली में सफर के लिए एप बेस्‍ड कैब (Cab) का इस्तेमाल करना आम बात है. इनके द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर कई प्रकार के दावे भी किए जाते हैं, लेकिन इनकी सच्चाई कुछ और ही है. हाल ही में उबर ऑटो (Uber Auto) में महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.इस मामले में महिला आयोग (DCW) के दखल के बाद शिकायत दर्ज की गई है. 

क्या है पूरा मामला
महिला पत्रकार ने 1 मार्च को दिल्‍ली के न्‍यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित भारत नगर से उबर ऑटो (Uber Auto) बुक किया था. ऑटो में बैठने के बाद ही ड्राइवर ने महिला के साथ अश्‍लील हरकतें शुरू कर दीं. महिला पत्रकार के अनुसार 'ऑटो चालक मुझे गलत तरीके से देख रहा था. पहले उसने शीशे में से देखा और एक बार जब मैं दूर चली गई तो वह मुड़ा और सीधे मुझे देखने लगा. उसने अपना एक पैर ऊपर रखा था और एक हाथ से ऑटो चला रहा था. मैंने उससे कहा कि अगर वह नहीं मुड़ा तो मैं शिकायत करूंगी. इस पर उसने कहा कि कर दो.  उबर का फोन नहीं लग रहा था इसलिए मैंने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया. बाहर निकलते ही मैंने ड्राइवर और गाड़ी की तस्वीर ली इसके बाद मैंने वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया और महिला आयोग ने मुझसे संपर्क किया. मैंने पुलिस को शिकायत भी दी है.'

दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) ने जारी किया नोटिस
दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष ने इस पूरे मामले के बाद  Uber India और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही Uber द्वारा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले काम की भी जानकारी मांगी है.

 

दिल्ली पुलिस ने किया मामला दर्ज
महिला आयोग (DCW) की तरफ से नोटिस जारी होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और आरोपी ऑटो ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

 

Trending news