राजधानी में 9 माह के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से रेप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1317806

राजधानी में 9 माह के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से रेप

डायग्नोस्टिक सेंटर के एम्बुलेंस ड्राइवर की पत्नी के साथ रेप का मामला सामने आया है. उनके साथ उनका 9 महीने का बच्चा भी मौजूद था. टेक्नीशियन ने महिला के पति को किसी मरीज को लाने के लिए बाहर भेजा, इसके बाद उसने बच्चा को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ बलात्कार किया   

राजधानी में 9 माह के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से रेप

राज कुमार भाटी/नई दिल्ली: शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में एक डायग्नोस्टिक सेंटर के टेक्नीशियन द्वारा एक्सरे कराने आई महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टेक्नीशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है आनंद विहार इलाके में एडवांस डायग्नोस्टिक सेंटर में एम्बुलेंस पर ड्राइवर की नौकरी करने वाले कि पत्नी को अपनी जांच करानी थी.

बता दें कि ड्राइवर और उसकी पत्नी को रात में लैब पहुंची और उनके साथ उनका 9 साल का बच्चा भी मौजूद था. टेक्नीशियन ने महिला के पति को किसी मरीज को लाने भेज दिया. महिला की मां ने बताया कि टेक्नीशियन संतोष पांडे जांच के बहाने कमरे में लेकर गया और उसके 9 महीने के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ बलात्कार किया.

आपको बता दें कि पीड़िता महिला ने पति को आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराकर आरोपी टेक्नीशियन को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

Trending news