Yamunanagar: डॉलर की लालच में 1.5 लाख की ठगी का शिकार हुआ दुकानदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1638992

Yamunanagar: डॉलर की लालच में 1.5 लाख की ठगी का शिकार हुआ दुकानदार

यमुनानगर में एक अजीबोगरीब ठगी का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी एक महिला साथी के साथ मिलकर दुकानदार को डॉलर देने के नाम पर डेढ़ लाख ले लिए. डॉलर देने की बात कही तो बैग में डॉलर ना होकर कागज की गड्डी निकली.

Yamunanagar: डॉलर की लालच में 1.5 लाख की ठगी का शिकार हुआ दुकानदार

यमुनानगर: यमुनानगर में एक अजीबोगरीब ठगी का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी एक महिला साथी के साथ मिलकर दुकानदार को डॉलर देने के नाम पर डेढ़ लाख ले लिए. डॉलर देने की बात कही तो बैग में डॉलर ना होकर कागज की गड्डी निकली. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यमुनानगर के जगाधरी से एक ठगी का मामला सामने आया है. बता दें कि दुकानदार के पास एक युवक बहाने से आया और ठगों ने दुकानदार को उनके पास डॉलर होने की बात कही. दुकानदार को लालच देकर उसने 3 लाख के डॉलर देने की बात कही, लेकिन दुकानदार ने डेढ़ लाख रुपये के डॉलर लेने पर सहमति जताई. कुछ ही देर के बाद जब आरोपी युवक अपनी एक महिला साथी के साथ मौके पर पहुंचा तो उसने एक बैग में डॉलर होने की बात कहकर बैग दुकानदार को थमा दिया. उसके बाद आरोपी अपनी महिला साथी के साथ आरोपी वहां से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: ऑपरेशन के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

 

जब दुकानदार ने बैग से डॉलर निकालने चाहें तो बैग में डॉलर न होकर कागज की रद्दी निकली. हालांकि उसने महिला और आरोपी का पीछा भी किया, लेकिन दोनों का पता नहीं चल पाया कि दोनों कहा गायब हो गए.  फिर दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे में दोनों को देख लिया और सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंच गया. फिलहाल पुलिस ने दुकानदार की शिकायत करने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Input: कुलवंत सिंह 

Trending news