Yamunanagar Accident: यमुनानगर में बड़ा हादसा, घर से मिट्टी लेने निकले 8 लोग, 2 की मौत, 6 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2190393

Yamunanagar Accident: यमुनानगर में बड़ा हादसा, घर से मिट्टी लेने निकले 8 लोग, 2 की मौत, 6 घायल

Yamunanagar Accident: यमुनानगर में कुछ लोग अपने घरों को लिपने के लिए मिट्टी लेने गए थे जैसे यह मिट्टी खोदने लगे तो ऊपर से मिट्टी की ढंग नीचे गिर गई. उनका कहना है कि 7-8 लोग दब गए हम लोग मौके पर गए तो हम लोगों ने हाथों से मिट्टी हटाकर लोगों को बाहर निकाला, जिसमें दो की मौत हो चुकी है और 6 लोगों को सिविल हॉस्पिटल यमुनानगर भेज दिया गया.

Yamunanagar Accident: यमुनानगर में बड़ा हादसा, घर से मिट्टी लेने निकले 8 लोग, 2 की मौत, 6 घायल

Yamunanagar Accident: यमुनानगर के सदौरा के रातोली गांव में बच्चों व महिलाओं सहित व्यक्ति घर से मिट्टी लेने निकले, जैसे ही वह मिट्टी को खोदने लगे तो ऊपर से मिट्टी की डांग गिर गई, जिसके नीचे सभी 8 लोग दब गए. मिट्टी में दब जाने से बच्चों व महिलाओ समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और दो की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को ट्रामा सेंटर यमुनानगर लाया गया. जहां उन सभी लोगों का उपचार किया जा रहा है, वहीं पर पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

यमुनानगर के सदौरा के रातोली गांव में उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया. जब गांव की कुछ महिलाएं और बच्चे व व्यक्ति ईद नजदीक होने की वजह से अपने कच्चे घरों में मिट्टी लिपने के लिए घर से निकल कर मिट्टी लेने गए और जैसे ही उन्होंने मिट्टी खोदनी शुरू की तो ऊपर से मिट्टी का खड़ा टीला गिर गया, जिसके नीचे बच्चों में महिलाओं समेत आठ लोग दब गए. इस दौरान दो की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए. घायल लोगों को यमुनानगर के सिवल अस्पताल लाया गया, जिनमें बच्चे व महिलाएं भी हैं.

ये भी पढ़ेंः PM Modi Road Show: गाजियाबाद में प्रधानमंत्री का रोड शो कल, पुलिस ने लिया सुरक्षा का जायजा

ट्रॉमा सेंटर में बच्चों व महिलाओं का उपचार किया जा रहा है. वहीं पुलिस सी मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई. वहीं पर पुलिस का कहना है कि कुछ विशेष समुदाय के लोग अपने घरों को लिपने के लिए मिट्टी लेने गए थे तो वहां पर मिट्टी खोदते समय उनके ऊपर मिट्टी का टीला गिर जाने से आठ लोग दब गए, जिनमें महिलाएं बच्चे व 3 लोग भी हैं, जिन में से दो की मौत हो गई और वहीं पर छः लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है जो भी सामने आएगा कार्रवाई कर दी जाएगी.

यमुनानगर के सिविल अस्पताल में घायल लोगों के साथ आये परिजन ने बताया कि मिट्टी को खोदते समय ऊपर से मिट्टी गिर गई. आठ लोग दब गए, जिसमें दो बच्चे पांच महिलाएं और तीन व्यक्ति थे, जिनमें से दो की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, पर गांव के सरपंच का कहना है कि कुछ लोग अपने घरों को लिपने के लिए मिट्टी लेने गए थे तो जैसे यह मिट्टी खोदने लगे तो ऊपर से मिट्टी की ढंग नीचे गिर गई.

उनका कहना है कि 7-8 लोग दब गए हम लोग मौके पर गए तो हम लोगों ने हाथों से मिट्टी हटाकर लोगों को बाहर निकाला, जिसमें दो की मौत हो चुकी है और 6 लोगों को सिविल हॉस्पिटल यमुनानगर भेज दिया गया.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Trending news