Yamunanagar Crime News: दिनदहाड़े सुनार की दुकान में घुसे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1950559

Yamunanagar Crime News: दिनदहाड़े सुनार की दुकान में घुसे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार

Yamunanagar News: हरियाणा के क्राइम का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं यमुनानगर में दिनदहाड़े ही बदमाशों ने सुनार की दुकान पर लूट करने का प्रयास किया.

Yamunanagar Crime News: दिनदहाड़े सुनार की दुकान में घुसे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद की दिनदहाड़े ही बदमाशों ने सुनार की दुकान पर लूट करने का प्रयास किया. बदमाश ग्राहक बनकर आए थे. यमुनानगर के पॉश इलाके में हुई इस घटना के बाद दुकानदारों में खोफ का माहौल है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है.इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और बाकी अन्य फरार हैं, जिन्हें पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi Farmers: एक तरफ जंगली जानवर तो दूसरी ओर प्रदूषण कर रहा फसलें बर्बाद, दिल्ली के किसानों ने सुनाई दास्तां

 

यमुनानगर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि यमुनानगर में यमुना ज्वेलर्स में ग्राहक बनकर आए 6 बदमाशो ने दुकान पर लूट करने की कोशिश की उसके साथ ही दुकानदार पर फायर भी किया. गोली दुकानदार के गले के पास से निकली, दुकानदार को हल्की चोट भी आई हैं. 6 बदमाशो में से पांच बदमाश मौके से फरार हो गए तो वहीं एक बदमाश को दुकानदार व कर्मचारियों ने मौके पर ही पकड़ लिया, जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. फिलहाल पकड़े गए आरोपी को पुलिस अपने साथ ले गई है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

त्योहार सर पर है और ऐसे में बाजार में काफी रौनक भी है. सड़क पर आवाजाही होने के बावजूद भी इस तरीके की वारदात होना अपने आप में कई सवाल खड़े करती है. ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठता है कि ऐसे कैसे त्योहारी सीजन में दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर सकता है. फिलहाल पुलिस की कई टीमें जांच में जुटी हुई हैं. पकड़े गए एक आरोपी को पुलिस अपने साथ ले गई है और सीसीटीवी वह अन्य सोर्सेज के आधार पर जांच की जा रही है.

Input: Kulwant Singh

Trending news