बोरे में मिली युवक की लाश से मची सनसनी, शरीर के कई हिस्सों पर किए गए वार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1482833

बोरे में मिली युवक की लाश से मची सनसनी, शरीर के कई हिस्सों पर किए गए वार

पहले तेजधार हथियार से की युवक की हत्या, उसके बाद लाश को बोरे में बंद कर फेंका यमुना के किनारे. मृतक की गर्दन, कान, टांग, पेट पर तेजधार हथियारों से कई बार वार किया गया है. 

बोरे में मिली युवक की लाश से मची सनसनी, शरीर के कई हिस्सों पर किए गए वार

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर में दिल दहला देने वाली वारदात में एक युवक की हत्या कर उसका शव बोरे में बंद कर यमुनानगर में यमुना के किनारे फेंक दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यमुनानगर के ग्रे पेलिकन के पास यमुना के किनारे एक बोरे में लाश मिलने की सूचना मिल ने पर यमुनानगर पुलिस की विभिन्न टीम मौके पर पहुंची.

जब बोरे को खोल कर देखा गया तो उसमें एक 20 से 25 साल के युवक की लाश थी, जिस पर तेजधार हथियारों से कई वार किए गए थे. मृतक की गर्दन, कान, टांग, पेट पर तेजधार हथियारों से वार करके यह हत्या की गई है. मौके पर पहुंचे DSP यमुनानगर कमलजीत सिंह ने बताया कि फिलहाल यह रंजिशन हत्या का मामला लगता है.  जो हालात शव नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Anil Kapoor Fitness: बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा जवां हो रहे हैं अनिल कपूर, लेटेस्ट तस्वीरें बनी गवाह

उन्होंने कहा कि मृतक की आयु 20 से 25 साल के लगभग लगती है और रात के वक्त उसकी हत्या की गई है, फिलहाल मृतक की शिनाख्त करवाई जा रही है उसी के बाद हत्या और हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. यमुनानगर में यमुना के किनारे बोरे में बंद मिली लाश को लेकर यमुनानगर पुलिस की विभिन्न टीमें इसकी शिनाख्त में जुटी हुई है. DSP ने आगे कहा कि जिस तरीके से हत्या की गई है वह किसी रंजिश का मामला लगता है लेकिन शिनाख्त के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा. 

Trending news