Yamunanagar Crime News: हरियाणा के यमुनानगर के शोरूम में चोरी की वारदात सामने आई है. पहले शोरूम से चोर 3.43 लाख कैश लेकर फरार हो गए. वहीं उसके बराबर में पोलो वोक्सवैगन के शोरूम से चार हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर उड़ा ले गए. वारदात से यही अंदेशा है कि दोनों जगहों पर एक ही गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है. हालंकि वारदात के समय सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात थे, इसके बावजूद चोर शोरूम में घुस गए ओर सिक्योरिटी गार्ड बाहर ही सोते रहे. मामले की सूचना मिलने पर अर्जुननगर चौकी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इसी के साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी शोरूम से सुबूत जुटाए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीछे के रास्ते से दीवार फांदकर शोरूम में घुसे चोर
शोरूम के  मैनेजर ने बताया कि वह रात को शोरूम बंद कर घर चले गए थे. बाहर सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहता है. सुबह वह पहुंचे तो शोरूम व कैबिन में सामान उथल-पुथल पड़ा था. कैबिन से तीन लाख 43 हजार रुपये चोरी किए गए थे. वहीं जब सीसीटीवी देखा तो उसमें चोर नजर आ रहे हैं. सिक्योरिटी गार्ड से भी इस बारे में पूछा, लेकिन वह कुछ नहीं बता सका. पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि पीछे के रास्ते दीवार फांदकर चोर शोरूम के अंदर घुसे हैं.


ये भी पढ़ें: Haryana Fire:बहादुरगढ़ की 50 झुग्गियों में लगी भीषण आग, बेघर हुए कूड़ा उठाने वाले लोग


सीसीटीवी के आधार पर जांच जारी 
वहीं कुछ ही दूरी पर पोलो वोक्सवैगन शोरूम में भी चोरी हुई. यहां पर विष्णुनगर निवासी दीपक मैनेजर हैं. यहां पर भी सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद चोरी हुई. चोरों ने शोरूम से चार हजार रुपये चोरी किए. इसके अलावा स्टॉक रूम व स्ट्रांग रूम से सामान चोरी किया गया है. अर्जुननगर चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि दो शोरूमों में चोरी हुई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है. साथ ही मामले की सभी एंगलों पर जांच की जा रही है. 


INPUT: KULWANT SINGH


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।