Poisonous liquor: जहरीली शराबकांड पर उदयभान ने कहा- विज सिर्फ नाम के गब्बर और बब्बर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1957206

Poisonous liquor: जहरीली शराबकांड पर उदयभान ने कहा- विज सिर्फ नाम के गब्बर और बब्बर

Yamunanagar Poisonous liquor: यमुनानगर में जहरीली शराबकांड का मामला अब हरियाणा की राजनीति की सुर्खियां बन चुका है. सत्तापक्ष और विपक्ष की तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है. यमुनानगर पहुंचे हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने अनिल विज और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर सवाल उठाए.

Poisonous liquor: जहरीली शराबकांड पर उदयभान ने कहा- विज सिर्फ नाम के गब्बर और बब्बर

Yamunanagar Poisonous liquor: यमुनानगर में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने जहरीली शराब कांड मामले में अनिल विज और सीएम मनोहर लाल को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि अनिल विज गब्बर और बब्बर सिर्फ नाम के हैं. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता को भी पार्टी से सस्पेंड किया.

उदयभान ने अनिल विज को घेरे में लिया
यमुनानगर में जहरीली शराबकांड का मामला अब हरियाणा की राजनीति की सुर्खियां बन चुका है. सत्तापक्ष और विपक्ष की तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है. यमुनानगर पहुंचे हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने अनिल विज और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर सवाल उठाए. इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें घेरे में लिया.

यमुनानगर में अबतक 22 लोगों की मौत
यमुनानगर में जहरीली शराब से मौत का आधिकारिक आंकड़ा 16 है, लेकिन विपक्ष का कहना है कि जहरीली शराब से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है. यमुनानगर पहुंचे हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को निशाने पर लिया. उदयभान ने कहा कि अनिल भी सिर्फ नाम के गब्बर और बब्बर हैं. उनसे कोई नहीं डरता.

SIT पर नहीं किया जा सकता है विश्वास
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि यह दोनों असक्षम हैं. मैं चाहता हूं कि इस पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट के रिटायर जज से होनी चाहिए क्योंकि SIT पर विश्वास नहीं किया जाता. क्योंकि यह सरकार की ही एक जांच एजेंसी है. उदयभान सिंह ने कहा की मृतक के परिजनों को कम से कम 50-50 लाख रुपए और घर में एक सरकारी नौकरी परिवार के किसी सदस्य को दी जाए.

ये भी पढ़ें: China: चीन को आंख दिखाना पड़ा 'भारी', दिवाली में हुआ 1 लाख करोड़ का घाटा

पार्टी से किया गया सस्पेंड
जहरीली शराब कांड मामले में कांग्रेस नेता मांगेराम का नाम भी शामिल है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उदयभान सिंह ने कहा कि जैसे हमें इस प्रकरण में में उनका नाम का पता चला तो हमने तुरंत प्रभाव से उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. कोई भी नेता किसी भी पार्टी से क्यों ना हो उस पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

INPUT- KULWANT SINGH

Trending news