नई दिल्लीः पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड में अपने गानों से लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले  यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और पत्नी शालिनी तलवार का हाल ही में तलाक हो चुका है. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जज विनोद कुमार की कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के दौरान फैसला सुनाया. दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी (alimony) पर समझौता हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च, 2023 को होनी है, शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा, मानस‍कि और आर्थिक शोषण के भी आरोप लगाए थे. इस मामले की तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई चल रही है. इस मामले में 3 सितंबर, 2022 से सुनवाई चल रही है. इसी बीच हनी सिंह के वकील इन एक बंद लिफाफे में एक रिपोर्ट भी सौंपी है.


जज के चैंबर में हुई कांउसलिंग


दोनों की सुनवाई के बाद जज ने दोनों की काउंसललिंग अपने चैंबर में की. इससे पहले सुनवाई के लिए जज ने समन जारी कर कोर्ट में हनी सिंह को पेश होने के लिए कहा था. लेकिन, हनी सिंह कोर्ट नहीं पहुंचे. जिसके बाद कोर्ट ने नाराजगी भी जताई.


पत्‍नी ने लगाए ये आरोप


आपको बता दें कि शालिनी सिंह ने पति हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि हनी सिंह के माता-पिता और छोटीबहन उनका शोषण किया करते थे. अपनी 160 पेजों में शालिनी ने हनीमून का एक राज भी खोला था, जिसमें उन्‍होंने बताया था कि हनीमून के दौरान हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की थी. उन्होंने आगे बताया कि 10 साल के प्‍यार के बाद उन्‍होंने साल 2010 में सगाई की थी और जनवरी 2011 में शादी. शालिनी ने बताया कि हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध भी हैं.