Delhi News: भजनपुर थाना क्षेत्र के गामरी एक्सटेंशन में कल रात 11:30 बजे टूर एंड ट्रैवल व्यवसाय में काम करने वाले 28 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सुमित के रूप में हुई है.  यह घटना तब हुई जब सुमित गली में बैठा था और तीन-चार लड़कों से उसका झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद लड़कों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शरीर में किए चाकू से 17 वार 
डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली पुलिस जॉय तिर्की ने कहा, "घटना रात 11:30 बजे हुई. मृतक का नाम सुमित है, उम्र 28 साल, टूर एंड ट्रैवल इंडस्ट्री में काम करता था और वह जिम भी चलाता था. यह इलाका भजनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. सुमित के चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर चाकू के करीब 17 वार किए गए. उसे तुरंत जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच के बारे में बात करते हुए डीसीपी ने कहा, "शुरुआती जांच में पता चला है कि वह अपने परिचित के घर के बाहर बैठा था. उसका 3 से 4 लड़कों से झगड़ा हुआ था जिसके बाद लड़कों ने उस पर चाकू से वार कर दिया. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.


ये भी पढ़ें: Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में उमस से लोगों को मिली राहत, झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना


सुमित पर पहले भी की जा चुकी है हत्या की कोशिश 
पुलिस आस-पास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. अपराधियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. मामले की आगे की जांच जारी है. गौरतलब है कि सुमित पर पहले भी हत्या
के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, उसे माननीय दिल्ली उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई थी. 


कल निहाल विहार इलाके में हुई थी अफ्रीकी नागरिक की हत्या
इससे पहले कल दिल्ली पुलिस ने निहाल विहार इलाके में 40 वर्षीय अफ्रीकी नागरिक की हत्या के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया था. आरोपियों की पहचान राजेश, अभिषेक और मोहित के रूप में हुई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. शुरुआती जांच के बाद पता चला कि मृतक अफ्रीकी नागरिक ड्रग्स बेचता था और उसने आरोपियों से नशीले पदार्थ मुहैया कराने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन उन्हें न तो ड्रग्स दिए और न ही उनके पैसे वापस किए.