नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (New Delhi) में अब सर्दी के साथ-साथ शीतलहर का असर भी देखने को मिल सकता है. दिल्ली में आज सुबह 7°C दर्ज किया गया. बुधवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 5.8°C और अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 18.6°C दर्ज किया गया था.


पहाड़ों में बर्फबारी का असर दिल्ली पर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहाड़ी राज्यों में हो रही बर्फबारी का असर से दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) और आसपास के राज्यों में देखने को मिल रहा है. पहाडों की बर्फबारी से दिल्ली  (Delhi-NCR) का तापमान दिन पर दिन गिरता जा रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार को अधिकतम तापमान 18.4 व न्यूनतम तापमान 4.1°C था, जो कि इस सीजन का सबसे ठंडा दिन था. आज और कल भी ऐसी ठंड रहेगी. अगले दो दिन दिल्ली में अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 5°C रहने की संभावना है.


ये भी पढ़ें : Weather Update: इस बार झेलना होगा सामान्य से ज्यादा सर्दी का सितम, जान लीजिए ये वजह



अगले दो दिन शीतलहर के आसार


मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक अगले दो दिन तक दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार हैं. इसके साथ ही पंजाब (Punjab), हरियाणा (Haryana), चण्डीगढ़ (Chandigarh) और दिल्ली (New Delhi) में अगले दो दिन तक शीतलहर देखने को मिल सकती है. इसके अलावा राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी शीतलहर का असर देखने को मिल सकता है.


VIDEO