Delhi Kanjhawala Case: दिल्ली (Delhi) के कंझावला मामले (Kanjhawala Case) में छठे आरोपी आशुतोष (Ashutosh) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आशुतोष की कार लेकर आरोपी गए थे. आशुतोष पर आरोपियों की मदद करने का आरोप है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वारदात के समय कार में केवल 4 आरोपी थे. दीपक घर में था, लेकिन उसे अमित ने बाद में बुलाया था. अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस (DL) नहीं था, इसलिए दीपक ने इसकी जिम्मेदारी ली कि कार वो चला रहा था. जबकि जांच में साफ हुआ कि वारदात के वक्त अमित कार चला रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सातवें आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


जान लें कि कंझावला केस में गिरफ्तार पांच आरोपियों को रोहिणी कोर्ट से 4 दिन की पुलिस रिमांड मिली है. पुलिस 5 दिन की रिमांड मांग रही थी. दिल्ली पुलिस का नया दावा ये है कि कंझावला केस में आरोपी 5 नहीं बल्कि 7 हैं. दो नए आरोपियों का नाम आशुतोष और अंकुश है.


सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप


दावा है कि इन दोनों ने सबूतों से छेड़छाड़ की है. आरोपी अंकुश अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. एक नए सीसीटीवी वीडियो में छठा आरोपी आशुतोष भी दिख रहा है. ये वीडियो 1 जनवरी की सुबह 4 बजकर 33 मिनट का है.


दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने उठाए सवाल


बता दें कि दिल्ली पुलिस अभी भी इस केस के सातवें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. वहीं, दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मांग की है कि कंझावला केस की जांच CBI को ट्रांसफर की जाए. उन्होंने पुलिस की रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं.


गौरतलब है कि दिल्ली के कंझावला केस में निधि के पड़ोसी निशांत ने निधि पर आरोप लगाया है. निशांत ने कहा कि उसको निधि से जान का खतरा है. बता दें कि निशांत ने हादसे के बाद सबसे पहले निधि को उसके घर के पास देखा था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं