Swati Maliwal call to Delhi Police PCR: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के नाम से दिल्ली पुलिस को कॉल किया गया है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के CM हाउस से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने PCR को कॉल कर बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है. दिल्ली पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि स्वाति मालीवाल ने ही अपने फोन नंबर से कॉल की थी. पुलिस का कहना है की हम वेरिफाई कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अब तक लिखित शिकायत नहीं दी है. अब तक उनका कोई बयान भी नहीं आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम हाउस में मारपीट का लगाया आरोप


दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस को सुबह लगभग 9 बजे सिविल लाइन स्थित सीएम हाउस से एक के बाद एक 2 पीसीआर कॉल मिली. दिल्ली सीएम हाउस के अंदर से पुलिस को पीसीआर कॉल किया गया. कॉलर ने बताया मैं स्वाति मालीवाल बोल रही हूं और मेरे साथ मारपीट हुई है. कॉलर ने 2 बार पीसीआर कॉल की.


प्रोटोकाल के तहत सीएम हाउस में नहीं जा सकती पुलिस


दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्वाति नहीं मिलीं. प्रोटोकाल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के अंदर नहीं जा सकती. पीसीआर कॉल की सच्चाई क्या है, ये पुलिस पता लगाने में जुटी है. हालांकि, पुलिस की अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है और ना ही इस मामले में अब तक स्वाति मालीवाल का कोई बयान आया है.