Sikh For Justice Threat: भारत में प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू की ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज को धमकी दी है. जीआरपी को फोन कर धमकी में पन्नू ने कहा कि 3 जून को हरियाणा में कोई भी ट्रेन नहीं चलाई जाएगी वरना किसी भी हादसे की जिम्मेदार हरियाणा सरकार होगी. सिख फॉर जस्टिस की इस धमकी को देखते हुए पूरे हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाई गई है और हाई अलर्ट रखा गया है. खासतौर पर हरियाणा के अंबाला और कुरुक्षेत्र में सुरक्षा कड़ी की गई है. 


मोहाली में हमले की भी SFJ ने ली थी जिम्मेदारी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले महीने मोहाली स्थित पंजाब के इंटेलिजेंस हेडक्वॉर्टर पर हुए रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड अटैक की जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस ने ली थी. जबकि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी पन्नू ने एक वॉइस मैसेज भेजा था, जिसमें उसने हमले की जिम्मेदारी ली थी. पन्नू ने कहा कि धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे भी उसी ने लगवाए थे. 


Target Killing: कश्मीर में कल से फिर शुरू होगा हिंदुओं का पलायन, क्या घाटी में लौट रहा 90 का दौर?


पन्नू ने सीएम ठाकुर को धमकी देते हुए कहा था कि वह 6 जून 2022 को वोटिंग के दिन जनमत संग्रह 2020 को उठाएं या फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें. सिख फॉर जस्टिस ने कहा कि या तो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहाली के ग्रेनेड अटैक से सबक लें क्योंकि ऐसा शिमला हेडक्वॉर्टर में भी हो सकता है.    


Loudspeaker Row: 'लाउडस्पीकर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं मानने वालों को मारूंगा गोली', इस नेता ने दी धमकी


पंजाबी सिंगर्स को दी थी धमकी


इसके अलावा सिख फॉर जस्टिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ ही घंटों बाद सभी पंजाबी गायकों को धमकी दी थी. गुरपतवंत पन्नू ने सभी से कहा था कि वे खालिस्तान कैंपेन का समर्थन करें. पन्नू ने कहा था, 'मौत निश्चित है और अब वक्त खालिस्तान जनमत संग्रह का है.' पंजाब के डीजीपी वीके भंवरा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ ही वक्त बाद पन्नू ने यह धमकी दी थी. भंवरा ने कहा था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या गैंग्स की दुश्मनी के कारण हुई थी.


Time Machine: गुजरा वक्त लौटकर आएगा.. अपनी कहानी खुद बताएगा!


लाइव टीवी