नई दिल्ली: अक्सर लोग नशे की हालत में अलग-अलग हरकत करते है और उन्हें इस बात का अहसास भी नहीं होता कि वह क्या कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी (Viral Video of Policeman) कथित तौर पर नशे में नजर आ रहा है और बीच सड़क पर अजीबोगरीब हरकत कर रहा है.


कार के सामने करने लगा ऐसी हरकत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे करीब 15 सेकंड के वीडियो को देखकर लग रहा है कि पुलिसकर्मी नशे में है और सड़क के बीचों बीच एक कार के आगे खड़ा हो जाता है. इसके बाद फिर कार को पीछे धकेलने लगता है. पुलिसकर्मी की ऐसी हरकत देख साथी सिपाही उसे वहां हटाने की कोशिश करता है, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी वह कामयाब नहीं हुआ.



ये भी पढ़ें- बचपन की दोस्ती, साथ में पढ़ाई और फिर की शादी; IPS पति की बॉस बनीं DCP पत्नी


वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं


वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस वाले की हरकत देखकर आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. इसी बीच पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'funny_reel_video' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि यह साफ नहीं है कि यह वीडियो कहां का है और कब शूट किया गया है. Zee News इस वीडियो की सत्यता या पुलिसकर्मी के नशे में होने से संबंधित किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है.


लाइव टीवी