ई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 50 करोड़ की फिरौती (Ransom) मांगने के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने जेल से ही फिरौती मांगी थी. खुद को एक बड़ा सरकारी अफसर बताते हुए आरोपी ने बड़ी रकम की मांग की थी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए उसके खिलाफ नई जांच शुरु की है. 


मामला सेटल करने के लिए हुई मांग  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी सुकेश ने पीड़ित का एक मामला सेटल कराने के लिए धमकी देते हुए बड़ी रकम की मांग की थी. उसके जो 2 करीबी सहयोगी जेल के बाहर थे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है. ये केस पिछले महीने जुलाई के पहले हफ्ते में दर्ज हुआ था.


ये भी पढ़ें-  UP: ससुराल में 3 साल से हो रहा था उत्पीड़न, गैंग रेप के बाद Amroha में दर्ज हुई FIR


हाई प्रोफाइल लोगों से रहा है नाता


अभी सुकेश रोहिणी जेल में बंद है. इससे पहले वो तमिलनाडु (Tamil Nadu) के प्रमुख राजनीतिक दल एआईएडीएमके ( AIDMK) के शशिकला खेमे को पत्ती चुनाव चिन्ह (EC bribery case) दिलवाने के आरोप में अरेस्ट हुआ था. तब उसके पास बड़ी तादाद में कैश (Cash) और लक्जरी गाड़िया भी बरामद हुई थीं.


ये भी पढ़ें-  Pilibhit: शादी की रस्में छोड़ परिवार समेत Police Station पहुंची दुल्हन, जानिए क्यों


17 मामलों में मिल चुकी है बेल


पिछले महीने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने AIADMK का चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए निर्वाचन आयोग (EC) के अधिकारियों को रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर की कस्टडी बेल बढ़ा दी थी. चंद्रशेखर ने अपनी मां की सर्जरी टलने के आधार पर अदालत से कस्टडी बेल बढ़ाए जाने की मांग की थी. चंद्रशेखर ने तब कोर्ट को भरोसा दिया था कि इसके बाद वह बेल की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेगा. पुलिस ने चंद्रशेखर को 2017 में गिरफ्तार किया था, वह 20 मामलों में आरोपी है और उनमें से 17 मामलों में उसे जमानत मिल चुकी है.


LIVE TV