Pilibhit: शादी की रस्में छोड़ परिवार समेत Police Station पहुंची दुल्हन, जानिए क्यों
Advertisement

Pilibhit: शादी की रस्में छोड़ परिवार समेत Police Station पहुंची दुल्हन, जानिए क्यों

पीलीभीत में दुल्हन को विदा करवाने गए मायके वालों को वर पक्ष ने जमकर पीटा था. इसके बाद पूरे घटनाक्रम से गुस्साई दुल्हन सुरक्षा और इंसाफ की गुहार लेकर परिवार समेत थाने पहुंच गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश (UP) के पीलीभीत (Pilibhit) में एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान दुल्हन (Bride) की छोटी बहन से छेड़खानी का मामला सामने आया है. गांव वालों के मुताबिक शादी के बाद हुए डिनर के दौरान वर पक्ष के लोगों ने दुल्हन की बहनों के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके बाद बात बिगड़ी को पुलिस थाने की चौखट तक पहुंच गई.

  1. शादी समारोह में हुई मारपीट
  2. बहन को छेड़ने के बाद बवाल
  3. जान बचाकर थाने पहुंची दुल्हन

'बंधक बनाकर पीटा'

दरअसल पूरनपुर थाना क्षेत्र में हुई ये शादी 7 अगस्त को हुई थी. छेड़छाड़ के बाद शादी के जश्न में खलल पड़ा तो वधू पक्ष ने नाराजगी जताई. इस बात से नाराज लड़के वालों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया. अब वधू पक्ष का आरोप है कि वर पक्ष के लोगों ने उनके घरवालों को बंधक बनाकर पीटा ऐसे में वो जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर थाने तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- Gujarat: अस्पताल में भर्ती पत्नी की साइनाइड देकर हत्या, ऐसे हुआ पति के जुल्म का खुलासा

पुलिस ने शुरू की जांच

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज किया है. प्रशासन ने लड़की वालों को इंसाफ दिलाने की बात भी बात कही है. दुल्हन सबा की शादी पास के गांव रम्पुरा में रहने बाले नजमुल से हुई है. सबा ने कहा, 'रविवार शाम को शादी की दावत में पति के पक्ष के लोगों ने मेरी बहनों के साथ छेड़छाड़ कर दी, जिसका मेरे भाइयों ने विरोध किया. लेकिन पति के पक्ष के लोगों उसे पीट दिया और दहेज की बात करने लगे. उन्होंने विवाद के बाद मुझे जलाकर मार देने की धमकी भी दी थी.'

LIVE TV

 

Trending news