Eknath Shinde Chat with Little Girl: महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर कई दिनों तक चला संघर्ष किसी से छिपा नहीं. उद्धव ठाकरे का सीएम पद से इस्तीफा और फिर एकनाथ शिंदे का मुख्यमंत्री बनना महाराष्ट्र के ऐतिहासिक किस्सों में दर्ज हो चुका है. बगावत के बाद एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ सूरत और फिर गुवाहाटी चले गए थे. शिंदे के गुवाहाटी में डेरा डालने पर शिवसेना ने कई बार उन्हें और बागी विधायकों को आड़े हाथों लिया था. अब एक छोटी सी बच्ची ने भी एकनाथ शिंदे से गुवाहाटी को लेकर सवाल पूछ लिया है. आइये आपको बताते हैं इस मजेदार किस्से के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एकनाथ शिंदे से बच्ची के मासूम सवाल


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ से बच्ची के नादान सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एकनाथ शिंदे और उनके विधायकों ने गुवाहाटी में रहते हुए बाढ़ में फंसे लोगों की मदद की थी. बच्ची गुवाहाटी में हुए इस पूरे घटनाक्रम पर ही सीएम शिंदे से बात कर रही थी. जब बच्ची गुवाहाटी को लेकर शिंदे से सवाल करती है तो वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते और ठहाका लगाने लगते हैं.


लोग रोक नहीं पाए अपनी हंसी


बच्ची ने सीएम से कहा कि आपने गुवाहाटी में बाढ़ फंसे लोगों की मदद की थी. आपकी तरह मैं भी गुवाहाटी जाकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करूं तो क्या मैं भी CM बन सकती हूं? बच्ची के इस मासूम सवाल पर लोग हंस पड़े. जबकि मुख्यमंत्री शिंदे कुछ सेकेंड के लिए चुप रहे और फिर बच्ची के कंधे पर हाथ रखकर बोले, 'ऐसा होगा, होगा'. बच्ची ने सीएम से कहा कि पहले उसे सिर्फ पीएम मोदी पसंद थे, लेकिन अब सीएम शिंदे को भी देखना अच्छा लगता है.


सीएम शिंदे ने भी बच्ची से पूछा सवाल


इस बच्ची के सवाल ही खत्म नहीं हो रहे थे. बच्ची ने अपनी बात जारी रखते हुए एकनाथ शिंदे से अगला सवाल यह पूछा कि क्या आप मुझे दिवाली की छुट्टी पर गुवाहाटी घूमने के लिए ले जाएंगे? इस सवाल पर भी वहां खड़े लोगों की हंसी छूट पड़ी. वहीं, सीएम शिंदे फिर चुप हो गए सिर्फ चेहरे पर मुस्कान के साथ सिर हिला दिया. फिर सीएम शिंदे ने बच्ची से पूछा कि क्या आपको कामाख्या मंदिर देखना है? इसपर बच्ची हां कहती है. सीएम ने बच्ची से कहा कि आप तो बहुत होशियार हो.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV