नई दिल्ली: राजधानी में एक असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी के कत्ल का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में पढ़ाने वाले पीड़ित प्रोफेसर का परिवार बुराड़ी में रहता था. जहां पड़ोस में रहने वाली महिला के कत्ल के बाद पड़ोसी उनका हाल देखकर सहम गए थे. 


इस दिशा में बढ़ी जांच


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में अस्सिटेंट प्रोफेसर की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस को फोन पर वारदात की खबर मिली. स्थानीय पुलिस शुरुआत में पता चला कि एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुची तो पता चला कि मृतक महिला का पहले गला दबाया और फिर उसे इलेक्ट्रिक शॉक देने की भी कोशिश की गई. बेरहमी से हुए कत्ल के इस मामले में पुलिस को अंदेशा हुआ कि हत्यारे ने बेहद गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है.


ये भी पढ़ें- होटल में रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, तभी पहुंच गई पत्नी और फिर शुरू हुआ दे दना दन


नौकरी से निकाला तो बेरहमी से मार डाला


पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो उसका शक पीड़ित प्रोफेसर के घर पर रहने वाले ड्राइवर पर गया. पुलिस ने जब सख्ती बरती तो पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर की शादी करीब आठ महीने पहले पिंकी नाम की महिला से हुई थी. शादी के बाद ही पिंकी ने उसे घर से निकाल दिया और उसे ऐसा लगा कि उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी है.आरोपी ने ये भी कहा, 'जब मेरा सब कुछ तबाह हो गया तो मैने उसे मारने की ठानी. सोमवार को मुझे पता चला कि उसका पति घर से बाहर है तो मौका देखकर मैने उसे मार डाला.'


ये भी पढ़ें- आम आदमी की तरह तेल भरवाने पहुंचे मंत्री, यूं पकड़ी घपलेबाजी; रातों रात पंप हुआ सील


इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर राकेश को गिरफ्तार कर लिया है.