नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Farmers Protest) को लेकर केंद्र सरकार (Central Government) और किसान नेताओं (Farmer Leaders) के बीच विज्ञान भवन (Vigyan Bhawan) में 11वें दौर की वार्ता जारी है. इसी बीच कुछ किसानों द्वारा हंगामें की खबर सामने आई है. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक किसान नेता गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.



सिक्योरिटी चेकिंग को लेकर हुआ विवाद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो विज्ञान भवन के बाहर सिक्योरिटी एरिया का बताया जा रहा है. मौके पर मौजूद ज़ी न्यूज संवाददाता के अनुसार, विज्ञान भवन में एंट्री के वक्त सिक्योरिटी चेक होता है. इसी दौरान मीटिंग में आए एक किसान नेता ने सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान अपना आपा खो दिया और फिर अपनी का शीशा डंडा मारकर तोड़ दिया. शोर सुनकर बीकेयू अध्यक्ष राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) मौके पर पहुंचे और उन्होंने बीच बचाव कराया.


ये भी पढ़ें:- PAK में गरीबों पर अत्याचार का सबूत है ये वीडियो, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड


बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने किया बीच बचाव


गौरतलब है कि मीटिंग के लिए विज्ञान भवन जाने वाले डेलिगेशन को सकॉट कर ले जाया जाता है. अभी तक हुई वार्ता में सिंघु बॉर्डर से किसान बस के जरिए विज्ञान भवन पहुंच रहे थे. लेकिन आज एक किसान संगठन के नेता अपनी गाड़ी से विज्ञान भवन पहुंचे. जिस कारण उन्हें सिक्योरिटी चेक से गुजरना पड़ा. लेकिन इस सिक्योरिटी चेक से नेता नाराज हो गए और वहां हंगामा करने लगे. राकेश टिकैत की गाड़ी पीछे थी. इसलिए राकेश टिकैत वहां पहुंचे और बीच बचाव कराया.


LIVE TV