Akhilesh Yadav : फ‍िरोजाबाद में SDM सदर कृति राज और उनके अस्‍पताल में औचक न‍िरीक्षण की हर तरफ चर्चा हो रही है. एसडीएम ने घूंघट में अस्‍पताल पहुंचकर ज‍िस तरह न‍िरीक्षण क‍िया, उससे अस्‍पताल में हड़कंप मच गया.  SDM का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. ये वीड‍ियो अब सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव शेयर क‍िया है और इसके साथ ही प्रदेश की स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं को लेकर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और सरकार पर न‍िशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


 


सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि स्वयं घूंघट में जाकर, उप्र की चिकित्सा व्यवस्था से पर्दा उठाकर सच्चाई दिखानेवाली साहसी महिला अधिकारी को संभलकर रहना होगा नहीं तो इस डॉक्टर-दवाई के बिना चलनेवाली उप्र की बीमारू चिकित्सा व्यवस्था के गोरखधंधे के खुलासे से शर्मसार हुई भाजपा सरकार कहीं ज्ञानवर्धन के बहाने उनको अध्ययन हेतु विदेश ही न भेज दे.


 


साथ ही उन्होंने कहा, कि सुना है इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य मंत्री जी 'अस्वस्थ-अवस्था' में हैं. अब एक्सपयरी डेट की दवाई से रोगी को ठीक करने की जुमांटी (जुमला+गारंटी) देनेवाली भाजपा सरकार की भी एक्सपायरी डेट निकट आ गयी है. 


 


बता दें, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार (12 मार्च ) को एसडीएम सदर कृतिराज के घूंघट की ओट में मरीज बनकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, दीदामई के निरीक्षण करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


 


वह मरीजों के साथ कतार में खड़ी हुईं, पर्चा बनवाया और इंजेक्शन लगवाने के लिए काउंटर पर पहुंची, उन्होंने दवाएं चेक करनी शुरू की तो स्टोर में करीब आधी दवाईयां एक्सपायरी डेट की मिली. स्थिति देखकर वह हैरान रह गईं. कई मरीजों ने उनसे अस्पताल स्टाफ और व्यवस्थाओं की शिकायत भी की.