श्रीनगरः जम्मू के सांबा जिले के मानसर इलाके में कार गहरी खाई में गिर गई. इससे कार में सवार 5 यात्रियों की मौत हो गई. वहीं, एक्सीडेंट में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया है. अधिकारियों के अनुसार, कार पंजाब से श्रीनगर की तरफ जा रही थी.


जमोदा के पास हुआ हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के जमोदा इलाके के पास एक इनोवा कार गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 5 लोगों के मारे गए. जबकि, 1 गंभीर रूप से घायल हो गया. अधिकारियो के अनुसार कार रजिस्ट्रेशन नंबर (JK01U-2233) पंजाब के अमृतसर से श्रीनगर जा रही थी. कार में 6 लोग सवार थे. इस दौरान सांबा जिले के जमौदा के पास कार गहरी खाई में गिर गई.
 हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया.


अनंतनाग के हैं सभी यात्री


हादसे में मारे गए सभी मृतक कश्मीर के अनंतनाग के बताए जा रहे हैं. हादसे में मरने वालों में गुलजार अहमद भट (60 वर्ष), जाना बेगम (60 वर्ष), मोहम्मद इकबाल (30 वर्ष), मसरत जान (20 वर्ष) है. वहीं, 60 वर्षीय एक बुजुर्ग की अभी पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, घायल शख्स की पहचना साकिब के तौर पर हुई है. वह कार चालक है. अस्पताल में चालक (घायल)


मोड़ पर कार ने खोया नियंत्रण


जानकारी के अनुसार, कार ने जमोदा इलाके में एक मोड़ पर न‍ियंत्रण खो दिया और गहरी खाई में जा गिरी. राहगीरों और स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. अधिकारियों ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.


पिछले महीने भी हुआ था हादसा


बता दें कि पिछले महीने भी जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक कार 50 फुट गहरी खाई में गिर गई थी. इसमें 1 यात्री की मौत हो गई थी, जबकि 6 घायल हो गए थे. यह हादसा देर रात करीब 1 बजे हुआ था. कार में सवार सभी लोग सुरनकोट से जम्मू जा रहे थे.


 LIVE TV


Zee Disclaimer: Confidentiality / Proprietary Note: This communication is confidential /proprietary and is intended for use only by the addressee. Zee Media Corporation Ltd. accepts no responsibility for any mistransmission of, orinterference with, this communication