नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से कोहरा (Fog) छाया हुआ. लोगों को 100 मीटर दूर तक भी दिखाई नहीं दे रहा है. जिसके चलते उन्हें डिपर लाइट जलाकर चलनी पड़ रही है. 


सड़कों पर गाड़ियों की स्पीड स्लो हुई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक कोहरे (Fog)  का असर ट्रैफिक पर भी पड़ रहा है. सड़कों पर गाड़ियां धीमी-धीमी स्पीड में चल रही हैं. कोहरे की वजह से सड़कों पर विजिबिलिटी (Visibility) काफी कम हो गई है. मयूर विहार, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम में भी वाहनों की गति काफी धीमी है.


ये भी पढ़ें- Weather Update: Delhi-NCR में ठंड नहीं, कोहरा बना परेशानी की वजह, जानिए मौसम विभाग ने क्‍या कहा


LIVE TV



दिल्ली हवाई अड्डे पर भी विजिबिलिटी लो


कोहरे (Fog) की वजह से रेलों की स्पीड स्लो हो गई है. ट्रेनें देरी के साथ दिल्ली पहुंच रही हैं. दिल्ली हवाई अड्डे (Delhi Airport) पर भी विजिबिलिटी काफी लो है. इसके चलते वहां पर भी ज्यादा साफ नहीं दिख रहा है. हालांकि उड़ानों पर इसका खास असर नहीं पड़ा है और सभी फ्लाइट ऑपरेशन नॉर्मल हैं. 


दोपहिया वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी


कोहरे की वजह से बाइक और स्कूटर पर चलने वाले लोगों का काफी दिक्कत हो रही है. उन्हें कोहरे के साथ ही ठंडी हवाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. साथ ही उन्हें एक्सिडेंट का खतरा भी और वाहन चालकों से ज्यादा होता है. घनी आबादी वाले इलाकों की तुलना में खुले स्थानों पर कोहरे का असर ज्यादा देखा जा रहा है. 


VIDEO