नई दिल्ली: जेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता अब्दुल रशीद ( Abdul Rashid) ने मंगलवार को एक बार फिर से अपनी बेटी पर आरोप लगाए. अब्दुल रशीद ने शहला रशीद द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोपों को भी खारिज किया. उन्होंने एक बार फिर शहला के फंड की जांच की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता अब्दुल रशीद के शहला पर आरोप
शहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता अब्दुल रशीद (Abdul Rashid) ने कहा, 'मेरे ऊपर व्यक्तिगत आरोप लगाए गए हैं. मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. अगर मेरे ऊपर डोमेस्टिक वायलेंस के चार्जेस लगाए हैं तो बरी भी किया गया है. हमारा कोई डोमेस्टिक वायलेंस का केस नहीं है.'


अब्दुल रशीद (Abdul Rashid) ने बेटी शहला पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि कश्मीर पॉलिटिक्स में कूदने के लिए इसका क्या एजेंडा है? क्या करने आ गई है कश्मीर? नेशनल कॉन्फ्रेंस में क्यों आई है? अगर मैं मारता हूं तो मेरे खिलाफ 3 से 4 बार एफआईआर हो गई होगी. मैं चाहता हूं एक बार जांच हो जाए. मैं भागा-भागा यहां इसलिए आया क्यूंकि मुझे धमकी मिली थी. SHO ने मेरा साथ नहीं दिया.


ये भी पढ़ें- सरकार का तोहफा, इस राज्य में कक्षा 8 से 12 तक के Students को फ्री में मिलेगा Tablet


उन्होंने आगे कहा, 'शहला ने पार्टी बनाई और फिर अमेरिका चली गई. उसके सारे फंड देश विरोधी ताकतों से आते हैं. कोई राष्ट्रीय पार्टी उसको फंड नहीं देगी. मैंने डीजी सर से सुरक्षा मांगी है और उनसे इसके फंड की जांच करने का आग्रह किया है.'


पिता के आरोपों पर शहला रशीद की सफाई
पिता अब्दुल रशीद द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद शहला रशीद (Shehla Rashid) ने ट्वीट करके सफाई दी. शहला रशीद ने अपने पिता के आरोपों खारिज करते हुए कहा कि मेरे पिता ने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं वो एक पुराना मामले से जुड़े हैं.


शहला रशीद ने अपने ट्वीट लिखा, 'मेरे जैविक पिता ने मेरी मां, बहन और मुझ पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तो ऐसे में ये साफ कर दूं कि वो पत्नी को पीटने वाले, दूसरों को गालियां देने वाले इंसान हैं.'



इसके बाद शहला यहीं पर नहीं रुकीं और उन्होंने अपने पिता को भ्रष्टाचारी भी बता डाला. उन्होंने आगे लिखा कि इस आरोप के बाद हमने आखिरकार उन पर कार्रवाई करने का फैसला किया है.


ये भी पढ़ें- Farmers Protest: जानिए MSP क्यों खत्म नहीं कर सकती सरकार?


शहला ने कहा कि ये कोई राजनीतिक मामला नहीं बल्कि हमारा पारिवारिक मामला है. जब से अदालत ने उनके हमारे घर में घुसने पर रोक लगाई है तब से वो ऐसी हरकतें करते हुए कानूनी प्रक्रिया को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं.


पहले पिता अब्दुल ने बेटी शहला रशीद पर लगाए थे ये आरोप
सोमवार को शहला रशीद के पिता ने कहा था, 'जो लोग आज टेरर फंडिंग में NIA की गिरफ्त में हैं चाहे वह पॉलीटिशियंस हैं या बिजनेसमैन हैं, ऐसे में आतंकी गतिविधियों में कहीं ना कहीं इसका भी साथ जरूर दिख रहा है और ऐसा इसने क्यों किया ये उनकी समझ से बाहर है. मैंने उसे कई बार समझाया कि इन सब चीजों से दूर रहो लेकिन अब मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है.'


जेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने आगे आरोप लगाया कि उन्हें मुंह बंद रखने के लिए पैसे भी ऑफर किए जा रहे हैं.


LIVE TV