हिसार: सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) की ओर से गोद लिए गए हिसार जिले में आदमपुर गांव के सरकारी अस्पताल ने कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) की दूसरी डोज का 100 प्रतिशत लक्ष्य पूरा कर लिया है. सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने इस उपलब्धि पर अस्पताल के डॉक्टरों और पैरा-मेडिकल स्टाफ को बधाई दी है. 


वैक्सीनेशन की दूसरी डोज का टारगेट पूरा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉ सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे द्वारा सांसद आदर्श ग्राम योजना में गोद लिए हुए गाँव आदमपुर के नागरिक अस्पताल ने पूरे हिसार ज़िले में सबसे पहले वैक्सीनेशन के दूसरे डोज़ का 100% लक्ष्य हासिल किया है. आदमपुर नागरिक अस्पताल के सभी डॉक्टर्स और स्टाफ को बधाई. मैं सभी के स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'



15903 लोगों का दिया गया था लक्ष्य


अस्पताल की एसएमओ डॉ स्नेहलता जिंदल ने बताया कि कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination) की पहली डोज के लिए 15903 लोगों का लक्ष्य तय किया गया था लेकिन अस्पताल ने इससे भी डेढ़ गुणा ज्यादा टारगेट हासिल करते हुए 22915 लोगों को 4 मार्च तक वैक्सीन लगा दी. 


ये भी पढ़ें- राज्‍य सभा के जरिए संसद में दाखिल होंगी प्रियंका गांधी? कांग्रेस ने बनाया ये 'प्‍लान'


4 मार्च तक हासिल कर लिया गया टारगेट


उन्होंने बताया कि इसी अवधि में 15963 लोगों को वैक्सीन (Corona Vaccination) की दूसरी डोज भी लगाई गई. इस प्रकार 100 प्रतिशत लक्ष्य पूरा करने के मामले में आदमपुर गांव का अस्पताल पूरे जिले में अव्वल साबित हुआ है. 


LIVE TV