Blue Sapphire Accident News: ग्रेटर नोएडा में ब्लू सफायर मॉल (Blue Sapphire Mall) में बड़ा हादसा हो गया है. इस मॉल में ग्रिल गिर गई है और इस एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हो गई है. ग्रिल की वजह से दो लोग बुरी तरह घायल हो गए और फिर उनकी मौत हो गई. बता दें कि ग्रिल के मलबे की चपेट में यहां दो लोग आ गए और उनकी मौत हो गई. मॉल कॉमन वाकिंग एरिया में ये घटना हुई. नीचे से गुजर रहे लोगों पर ग्रिल गिर गई. मरने वालों की पहचान कर ली गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो लोगों पर अचानक गिरी ग्रिल


जान लें कि घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की. हादसे के बाद मॉल में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों की पहचान कर ली गई है. यह ब्लू सफायर मॉल बिसरख थाना इलाके में है.



पांचवें फ्लोर से गिरी ग्रिल


एडीसीपी सेंट्रल हृदयेश कठेरिया ने ब्लू सफायर मॉल में हुए हादसे पर कहा कि मॉल में लोहे की ग्रिल गिर गई है. मॉल के पांचवें फ्लोर से ग्रिल गिरी है और उसके नीचे दो लोग आ गए. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की.


पुलिस ने की मृतकों की पहचान


पुलिस अधिकारी हृदयेश कठेरिया ने कहा कि मृतकों की पहचान कर ली गई है. ये दोनों गाजियाबाद के विजयनगर के रहने वाले थे. जब वह दोनों एस्केलेटर की तरफ चलकर आ रहे थे तब उनके ऊपर ग्रिल गिर गई. उनके पास बचने के कोई मौका नहीं था क्योंकि ग्रिल अचानक से गिर गई.