Groom slapped by father: चित्रकूट में अपने होने वाले पति की करतूत देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया है. आपको बताते चलें कि शहर शिवरामपुर के श्रद्धा उत्सव भवन में कल्ला गांव निवासी शिवनाथ पटेल की पुत्री भावना का विवाह कार्यक्रम चल रहा था. जहां कानपुर के बर्रा निवासी वासुदेव कटियार के बेटे अमित कटियार की बारात आई थी. बारातियों का स्वागत और द्वारचार के बाद जयमाल की रस्म हो चुकी थी. एक छोटे से ब्रेक के बाद देर रात को चढ़ावा की रस्म हो रही थी कि इसी दौरान अचानक दुल्हन ने इस शादी से इनकार कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी समारोह में आखिर क्या हुआ


बताया जा रहा है कि दुल्हा, कई बार दुल्हन के कमरे में शराब के नशे की हालत में गया और उसने कहा कि एक साल तक लड़की की विदाई नहीं करेंगे. अगर उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी है तो कानपुर से ही करनी होगी. यहां चित्रकूट से नहीं होगी. इन सब बातों को लेकर वाद विवाद बढ गया.
नौबत यहां तक आ गई कि दूल्हे के पिता ने जब अपने बेटे को समझाने का प्रयास किया तो वो उनसे ही उलझ गया. इससे दूल्हे के पिता नाराज हो गए. उन्होंने बेटे को थप्पड़ मारा तो दूल्हे ने भी अपने पिता को थप्पड़ जड़ दिया. बाप-बेटे के बीच ये थप्पड़बाजी देखकर जहां शादी की रस्में रोक दी गईं. वहीं दुल्हन ने भी इस शादी को करने से मना कर दिया.


हंगामें के बाद पुलिस की एंट्री


शादी में हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों पक्ष को समझाया और उनके नहीं मानने पर लेन-देन का समझौता कराया. इस बीच मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे चौकी प्रभारी रजोल नागर ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. मारपीट की नौबत आने पर दोनों पक्ष को चौकी लाया गया. चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्ष ने अपने-अपने खर्च लौटाने की बात कही है जबकि लड़की पक्ष अपना पूरा दहेज का सामान वापस लेने पर अड़ा हुआ है.


(इनपुट: ओंकार सिंह)


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं