New Delhi : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है, कि तिहाड़ जेल को भी बम से उड़ाने का धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन अलर्ट पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


इन अस्पतालों को बम से उड़ाने धमकी


एक रिपोर्ट के अनुसार, जिन अस्पतालों को धमकी मिली है उसमें दीपचंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और अन्य सहित कई अस्पताल शामिल हैं.



दिल्ली फायर सर्विस (DFS) के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि उन्हें मंगलवार ( 14 मई ) को चार अस्पतालों से बम की धमकी वाली चार कॉल मिली हैं. अग्निशमन विभाग को सुबह 10:45 बजे अशोक विहार स्थित दीप चंद बंधु अस्पताल, सुबह 10:55 बजे डाबरी स्थित दादा देव अस्पताल से, सुबह 11:01 बजे फर्श बाजार के हेडगेवार अस्पताल से और 11:12 बजे जीटीबी अस्पताल से कॉल आई.


 


सर्च ऑपरेशन जारी


अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद अस्पतालों के लिए टीमें रवाना की गईं. साथ ही धमकी के बाद तुरंत कई अस्पतालों को खाली कराया गया. बता दें, कि दिल्ली पुलिस और फायर सर्विस का सर्च ऑपरेशन जारी है. 


बम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड, दमकल की गाड़ियां और एम्बुलेंस सभी मौके पर हैं. वहीं मौके पर भारत नगर थाना अध्यक्ष समेत जिले के आला अफसर मौजूद हैं.