कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) का ऐसा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुले मंच से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं को हाथ, पैर और सिर तोड़ने की धमकी दे डाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने दी धमकी
दरअसल, पूर्वी मिदनापुर के हल्दिया में एक जनसभा के दौरान दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने खुले मंच से टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमकी दी. उन्होंने कहा कि दीदी के भाई लोग सुधर जाएं, वरना अगले 6 महीने में उनका हाथ, पैर, पसली और सिर तोड़ दी जाएगी.


केंद्रीय बल के जरिए चुनाव कराने की बात
जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बल के जरिए चुनाव कराने की बात कही. उन्होंने कहा, 'अगले विधानसभा चुनाव में दीदी की पुलिस बैठी रहेगी और दादा की पुलिस काम करेगी. राज्य पुलिस को बूथ से 100 मीटर दूर आम के पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठा दिया जाएगा और वह वहां से बैठ कर मतदान देखेगी.'


ये भी पढ़ें- 'BJP सोनार बांग्ला बनाना चाहती है, ममता बनर्जी अपने भतीजे को CM बनाना चाहती हैं'


बयानों से विवादों में रहे हैं दिलीप घोष
दिलीप घोष पहले भी अपने बयानों के कारण कई बार विवादों में फंस चुके हैं. हाल ही में उनके काफिले पर भी हमला हो चुका है, जिसके लिए उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं को ही जिम्मेदार ठहराया था.


हाल में हुई है कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या
पिछले कुछ महीनों में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है, जिससे बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीति गर्मा गई है. बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस बार बीजेपी वहां दो सौ से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही है.