जम्मू: हर बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान (Pakistan) सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. आंतक की फैक्ट्री चला रहे पाकिस्तन की तमाम कोशिशों को भारतीय सेना (Indian Army) द्वारा नाकाम किए जाने के बावजूद एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) ने नापाक हरकत करते हुए एलओसी (LOC) के पास संघर्ष विराम उल्लंघन (Ceasefire violation) किया है. पाकिस्तान की फायरिंग में घायल हुआ भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है.   


सुंदरबनी सेक्टर में फायरिंग 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी जिले (Rajouri district) के पास  एलओसी (LOC) पर पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन  (Ceasefire Violation) में भारतीय सेना (Indian Army) का एक जवान शहीद हो गया है. रक्षा सूत्रों ने कहा है कि पाकिस्तान (Pakistan) ने बुधवार को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में एलओसी पर बिना किसी उकसावे के ही मोर्टार से गोलीबारी शुरू कर दी. सूत्र ने कहा, 'इस गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान सिपाही लक्ष्मण गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई. सिपाही लक्ष्मण जोधपुर के रहने वाले थे.'


यह भी पढ़ें: Rahul-Priyanka ने नहीं ली घायल पुलिसवालों की खबर, अब जाएंगे ट्रैक्टर रैली में जान गंवाने वाले किसान के घर


VIDEO



अब तक चार जवान शहीद


पाकिस्तान द्वारा जम्मू-कश्मीर के नियंत्रण रेखा (LOC) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन  (Ceasefire Violation) निरंतर होता आ रहा है, जिससे सीमा पर स्थित गांवों में रहने वाले हजारों की तादात में लोगों की जिंदगी काफी बुरी तरीके से प्रभावित हुई है. संघर्षविराम उल्लंघनों में इनके घरों, पशुओं, खेतों व मैदानों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है. रक्षा प्रवक्ता के मुताबिक एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पड़ोसी देश द्वारा की जा रही लगातार गोलीबारी में इस साल अब तक चार जवान शहीद हो चुके हैं.  


LIVE TV