पटना: पाकिस्‍तान (Pakistan) एक बार फिर भारत (India) में अपनी नापाक करतूत को अंजाम देने की तैयारी में है. हालांकि इंटेलीजेंस (Intelligence) को उसके इन घिनौने कामों की भनक लग गई है और इसे लेकर संबंधित एजेंसियों को अलर्ट (Alert) भी कर दिया गया है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आईएसआई (इंटर-सर्विसेस इंटेलीजेंस) के एक ऑपरेटिव ने एक आतंकवादी से उन ट्रेनों (Trains) को निशाना बनाने के लिए कहा है, जिनमें यूपी और बिहार के मजदूर यात्रा करते हैं. 


हमेशा की तरह निर्दोषों पर निशाना 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमेशा की तरह इस बार भी निर्दोषों को निशाना बनाने की तैयारी है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्‍तान की इंटेलीजेंस एजेंसी के आतंकियों से जुड़े ऑपरेटिव ने पंजाब में एक आतंकी को टाइमर के साथ बम देने की बात कही है. साथ ही कहा है कि वो इसके तारों को जोड़कर उन ट्रेनों में बम लगाए, जिनसे यूपी-बिहार (UP-Bihar) के मजदूर यात्रा करते हैं. ताकि देश में अशांति फैले. 


VIDEO



यह भी पढ़ें: Khalistan Liberation Force से जुड़े हैं 2,500 करोड़ के Drugs केस के तार, स्पेशल सेल की जांच में खुलासा


यूपी-बिहार के थाने अलर्ट पर 


इस संबंध में यूपी और बिहार के सभी थानों (Police Thane) को एक पत्र भेजकर उन्‍हें अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि वे रेलवे प्रशासन, रेलवे सुरक्षा बलों और स्‍थानीय प्रशासन के साथ संपर्क में रहकर लगातार इस स्थिति को लेकर चौकस रखें. ताकि ऐसी आतंकी घटनाओं को रोककर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. साथ ही कानून-व्‍यवस्‍था बनाई रखी जा सके. 


बता दें कि पाकिस्‍तान कई बार देश की शांति भंग करने के लिए ऐसी कोशिशें कर चुका है.