नई दिल्ली: पुलिस कमिश्नर ने जामिया हिंसा के दौरान न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्कूटी से पेट्रोल निकालने वाले शख्स, बाइक से पेट्रोल निकाल कर आग लगने वाले शख्स और बाइक घसीट कर बस में आग लगने वाले शख्स (कुल मिलाकर 3 लोगों पर) 1 लाख रुपए का इनाम रखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक जो भी इन 3 लोगों की पहचान बताएगा उन्हें 1 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. ये हिंसा 15 दिसंबर को हुई थी. क्राइम ब्रांच की SIT इस मामले की जांच कर रही है.


इससे पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के मामले में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के सदस्यों को दिल्ली पुलिस नोटिस जारी करेगी. 


ये भी देखें- 


खबर है कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की एसआईटी जामिया हिंसा मामले में पीएफआई के 5 सदस्यों को नोटिस जारी करने जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की एसआईटी को जामिया हिंसा में इनकी भूमिका का पता चला है. इस मामले में ईडी के अधिकारियों के सम्पर्क में है क्राइम ब्रांच की एसआईटी.


बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के लिए फंडिंग करने के मामले में पीएफआई पहले से ही प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में है.