Udaipur Accident News: रफ्तार ने उजाड़ा परिवार, सड़क हादसे 2 मासूमों की गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2287067

Udaipur Accident News: रफ्तार ने उजाड़ा परिवार, सड़क हादसे 2 मासूमों की गई जान

Udaipur Accident News: हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया.आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ो ग्रामीणों ने देर रात तक झाडोल थाने का घेराव किया.

Udaipur Accident News

Udaipur Accident News:राजस्थान के उदयपुर जिले के झाडोल-ईडर नेशनल हाईवे 58ई के खाखड गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने दो मासूम भाई-बहन और पिता को चपेट में ले लिया . जिससे दोनों मासूम भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई . 

चालक को हिरासत में लिया 
हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया . आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ो ग्रामीणों ने देर रात तक झाडोल थाने का घेराव किया. इधर घटना की गंभीरता को देखते हुए झाड़ोल सी आई रतन सिंह ने सभी थाना क्षेत्र में नाकाबंदी करवाते हुए 2 घंटे के भीतर ही बिछीवाड़ा से कार जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया. 

सरकारी लाभ देने की मांग 
फिलहाल ब्राह्मण समाज के लोग झाडोल कोर्ट चौराहे पर इकट्ठा हुए हैं ,मृतक के आश्रितों को सरकारी लाभ देने और कार चालक को कड़ी से कड़ी सजा देने के आश्वासन के बाद ही पोस्टमार्टम की बात कही जा रही है. वहीं हादसे में घायल पिता का उदयपुर में उपचार चल रहा है. वही दोनो बच्चो के शव झाडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखे हुए हैं.

पढ़ें और खबरें...

बोलेरो की टक्कर से बाइक चालक की मौत

अकलेरा बारां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 752 पर सारथल थाना क्षेत्र के बरसत चौराहे पर बोलेरो व बाइक की भिडंत में बाइक चालक की मौत हो गई. भिडंत के बाद बोलेरो भी पलट गई. जिसमें सवार चालक समेत अन्य लोग फरार हो गए.

सारथल थानाधिकारी धर्मपाल यादव ने बताया कि बरसात चौराहे पर हुई घटना में गांव के ही बाइक चालक बलराम मेघवाल के गंभीर चोंटे आई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद भीड जमा हो गई बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को चिकित्सालय पंहुचाया. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. थानाधिकारी ने बताया कि बोलेरो जप्त कर ली है तथा चालक फरार है. दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें:चिकित्सालय में अवधि पर दवाइयां मिलने को लेकर होगी जांच,DM डॉ.अंजली राजोरिया का अदेश

Trending news