नई दिल्‍ली: जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग में हुए आत्‍मघाती आतंकी हमले की जानकारी केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के महानिदेशक राजीव राय भटनागर ने केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा को दी है. सीआरपीएफ के महानिदेशक राजीव रंजन भट्नागर ने बुधवार शाम अनंतनाग के केपी चौक पर हुए इस आत्‍मघाती आतंकी हमले में अब तक सामने आए सभी पहलुओं से केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा को अवगत कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआरपीएफ महानिदेशक ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को बताया कि कल हुए इस आत्‍मघाती आतंकी हमले के वीडियो फुटेज एकत्रित कर लिए गए हैं. जिनकी जांच सीआरपीएफ इंटेलीजेंस विंग के अधिकारी कर रहे हैं. उल्‍लेखनीय है कि बुधवार शाम करीब पांच बजे अनंतनाग के केपी चौक पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर आत्‍मघाती आतंकी हमला किया था. जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे और तीन जवान गंभीर रूप से हताहत हुए थे. 


आतंकी हमले के बाद, सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई में आतंकी हमला करने वाले दो दहशतगर्दों को मार गिराया  था. माना जा रहा है कि मुठभेड़ में मारा गया एक दहशतगर्द विदेशी है. अभी तक सुरक्षाबलों की तरफ से मारे गए आतंकियों की पहचान का खुलाया नहीं किया गया है.