Terrorists in Army Camp: स्वतंत्रता दिवस से कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हो गई है. जम्मू-कश्मीर के राजौरी से इलाके के परगल में सेना के बेस पर दो आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया. इसके बाद एनकाउंटर में दोनों आतंकी मारे गए. वहीं इस घटना में सेना के 3 जवान शहीद हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतंकियों ने किया आत्मघाती हमला


जानकारी के मुताबिक, राजौरी से 25 किलोमीटर दूर एक आतंकी हमले में सेना की एक कंपनी के बेस पर दो आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया. आतंकियों ने यहां उरी जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश की. आतंकी सेना के कैंप के भीतर घुसने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन सुरक्षाबलों ने उनकी ये साजिश नाकाम कर दी. अभी भी सुरक्षा बल का सर्च ऑपरेशन जारी है.



मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर


एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा, ‘कुछ आतंकवादियों ने परगल में सेना के एक शिविर की बाड़ पार करने की कोशिश की. जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.’ सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.


सेना का एक अधिकारी भी घायल


सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इस आतंकवादी हमले में घायल सेना के जवानों में एक अधिकारी भी शामिल है और उसे इलाज के लिए भेजा गया है. 16 कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल मनजिंदर सिंह लगातार जमीनी हालात पर नजर बनाए हुए हैं. इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर