Kishtwar Encounter Breaking News Update: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए आज पीएम मोदी की डोडा में रैली है. उससे चंद घंटे पहले कठुआ और किश्तवाड़ में आतंकियों ने अपना फन उठाया. सेना ने आतंकवादियों को निपटाने में देर नहीं लगाई. आतंकवादियों को एक-एक करके यानी चुन-चुन कर निपटाया जा रहा है. इस बीच कठुआ में 2 आतंकी ढेर हो गए. वहीं किश्तवाड़ में 2 जवान शहीद हो गए. सेना अधिकारियों के मुताबिक, 'घायल जवानों की हालत स्थिर बनी हुई है. इलाज चल रहा है. आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद 11 RR (राष्ट्रीय राइफल्स) और जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) की एक संयुक्त टीम ने चटरू इलाके के पिंगनार दुगड्डा वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया था'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगरोटा स्थित व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के किश्तवाड़ से आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ (Encounter in Jammu Kashmir) में दो जवान शहीद हो गए हैं. फायरिंग के बीच ऑपरेशन जारी है. किश्तवाड़ के चत्तरू में शुक्रवार को जो 2 जवान शहीद हुए. उनकी पहचान व्हाइट नाइट कॉर्प्स के नायब सूबेदार विपिन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई है. 2 और घायल जवानों का इलाज चल रहा है. सुरक्षाबलों ने पिंगनल दुगड्डा के जंगलों में छिपे 3-4 आतंकियों को घेर रखा है. मुठभेड़ अभी जारी है.


ये भी पढ़ें- खटाखट...खटाखट पर जयशंकर ने राहुल को घेरा, सात समंदर पार कसा तंज; जानिए क्या कहा?


Baramulla encounter-बारामुला में तीन आतंकी ढेर


राइजिंग स्टार कोर के जवानों ने खंडारा कठुआ में चल रहे ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया. आतंक के खिलाफ सेना का लगातार ऑपरेशन जारी है. बारामूला में भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. बारामुला में तीन आतंकवादी ढेर हुए हैं. पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्रीरी में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया है.


3 Terrorists Neutralized In Baramulla-वोटिंग से पहले दहशत फैलाने की कोशिश


 जम्मू कश्मीर ये मुठभेड़ ऐसे वक्त पर हुई है, जब 18 सितंबर को वोट डाले जाने हैं. तीनों चरणों के चुनावों के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है.