Jaya Kishori Dhirendra Krishna Shastri: प्रख्यात कथा वाचिका जया किशोरी के नाम से कौन परिचित नहीं होगा. वह देशभर में प्रसिद्ध कथा वाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर हैं. उन्हें चाहने वालों की संख्या लाखों में है. वे भी जब कहीं कथा करने जाती हैं तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. उनकी ओजस्वी वाणी हजारों-लाखों लोगों को हिम्मत प्रदान करती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि निजी जीवन में वे खुद भी डरती हैं. एक ऐसा डर, जिसके बारे में सोचते ही वे तनाव में आ जाती हैं. इस डर के बारे में एक बार उन्होंने खुद खुलासा किया था. आइए जानते हैं कि जया किशोरी को आखिर किस बात का डर सताता रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात को सोचकर लगता है डर


एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जया किशोरी (Jaya Kishori) ने कहा था कि वह मां-बाप के बिना अपनी जिंदगी के बारे में कल्पना भी नहीं करती हैं. वे इस बात को सोचकर डरी रहती हैं कि लड़की होने की वजह से एक दिन उन्हें भी अपना घरबार छोड़कर किसी ओर के घर जाना होगा. इस बारे में सोचते ही वे तनाव में आ जाती हैं और फिर किसी काम में उनका मन नहीं लगता है. 


शादी तो करेंगी लेकिन जब पूरी होगी ये शर्त


इंटरव्यू में वे कहती हैं कि उन्हें शादी से परहेज नहीं है लेकिन वे चाहती हैं कि शादी के बाद उनके मां बाप भी आसपास ही रहें. वे कहती हैं कि अगर उनकी शादी कोलकाता में ही तो ज्यादा बढ़िया रहेगा. ऐसा होने पर वे कभी भी अपने मां-बाप के घर आ-जा सकेंगी. अगर उनकी शादी कोलकाता से बाहर होती है तो उनकी शर्त होगी कि उनके मां-बाप भी कहीं आस-पास शिफ्ट हो जाएं. जिससे वह हमेशा उनके नजदीक रह सकें. 


लोगों में जया किशोरी के प्रति बढ़ रही उत्सुकता


बता दें कि मध्य प्रदेश में बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के साथ उनकी जल्द ही शादी होने की सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी, जिसे धीरेंद्र शास्त्री मिथ्या करार दे चुके हैं. उनका कहना है कि इन कपोल-कल्पित बातों में कोई सच्चाई नहीं है. वहीं जया किशोरी की ओर से इस संबंध में अभी कोई खंडन सामने नहीं आया है. इन खबर के सामने आने के बाद लोगों में जया किशोरी (Jaya Kishori) के बारे में जानने की उत्सुकता और बढ़ती जा रही है. 


(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)