Kanhaiya Mittal News: भारत के मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल ने बीजेपी को टाटा बाय बाय कहते हुए कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है. सूत्रों से आ रही जानकारी के मुताबिक कन्हैया मित्तल ने कहा है कि वो जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. कन्हैया आज चंडीगढ़ में एक आयोजन के दौरान कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. कन्हैया मित्तल ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि उनका मन अब बीजेपी में नहीं लग रहा है. ऐसे में वो अब अपना सियासी पता बदलने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकट नहीं मिली या कोई और बात है?


बीते कुछ दिनों से कहा जा रहा था कि कन्हैया बीजेपी से टिकट चाहते थे, लेकिन जब उनकी मुराद पूरी नहीं हुई तो उनका मन वहां से हट गया. अब टिकट न मिलने से नाराज कन्हैया ने अपना आखिरी फैसला मीडिया को बता दिया है.


'बीजेपी को ये बात चुभ गई होगी'


आपको  बताते चलें कि कन्हैया ने कहा कि वो भजन उन्होंने बीजेपी के लिए नहीं बल्कि योगी आदित्यनाथ के लिए गाया था. ऐसे में उनके कांग्रेस में शामिल होने के फैसले को बीजेपी से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. कहा जा रहा है कि कन्हैया मित्तल हरियाणा की पंचकूला सीट से बीजेपी से टिकट चाह रहे थे लेकिन बीजेपी ने यहां से अपने पुराने नेता ज्ञानचंद को फिर से मैदान में उतारा बस इसी बात से मित्तल का मन दुखी हो गया था. इसलिए उन्होंने दल बदलने का फैसला कर लिया.


कौन हैं कन्हैया मित्तल?


गौरतलब है कि कन्हैया मित्तल राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान पूरे देश के लोगों के दिलो दिमाग में छा गए थे. खासकर यूपी में उनको बहुत जबरदस्त रेस्पॉंस मिला था. एक समय हर दूसरी या तीसरी रील सोशल मीडिया पर उनके गाए भजन की होती थी. कन्हैया के सबसे मशहूर भजन यानी कई मिलियन व्यूज़ वाले भजन का बीजेपी को कुछ जगह बड़ा जबरदस्त फायदा मिला था. उनका गाया भजन 'जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे' घर-घर में पॉपुलर हुआ था. 


गौरतलब है कि 2022 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान कन्हैया का गाना- 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' काफी फेमस हुआ था. इसके बाद कन्हैया मित्तल ने सीएम योगी से भी मुलाकात की थी और वह सार्वजनिक मंचों से भी पीएम और सीएम की तारीफ कर चुके हैं.